बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ काम करने से किया था इंकार.

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने किसी ना किसी वजह से अपने को-स्टार्स के साथ काम करने से कर दिया था इंकार. किसी के निजी कारण थे तो किसी के रिश्तों में आ गई थी दरार.

  |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ काम करने से किया था इंकार.

बॉलीवुड में सितारों के बीच कब रिश्ते अच्छे हो जाए और कब खराब इसके बारे में पता लगाना मुश्किल होता है. ये एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां रिश्ते बनने और टूटने में समय नहीं लगता. ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे, लेकिन बाद में रिश्तों में दरार आने की वजह से उन्होंने साथ में काम करने से ही मना कर दिया. तो कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे, जिन्होंने अपने निजी कारणों की वजह से अपने को-स्टार को ही रिजेक्ट कर दिया. आइए आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ काम करने के लिए नहीं भरी हामी और किया रिजेक्ट.

1. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था शाहीद कपूर ने. शाहीद ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीता था लेकिन इस रोल के लिए पहले विक्की कौशल को चुना गया था. संजय चाहते थे कि राजा का किरदार विक्की कौशल निभाए लेकिन कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण उस वक्त विक्की कौशल के साथ काम नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने इंकार कर दिया और भंसाली को फिर शाहिद कपूर को कास्ट करना पड़ा. दीपिका अपने अपोजिट उस वक्त किसी ए-लिस्टर एक्टर को ही लेना चाहती थीं. .यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

2. रणवीर सिंह ( Ranveer Singh)
एक्टर रणवीर ने कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘बार-बार देखो’ में काम करने से कर दिया था मना. मीडिया रिपोर्ट कि अगर माने तो ऐसा कहा जाता है कि रणवीर ने ये फैसला अपनी गर्लफ्रेंड जो कि अब उनकी पत्नी बन चुकी हैं दीपिका पादुकोण की वजह से लिया था. क्योंकि कटरीना और दीपिका के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. कहा जाता है कि रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप कटरीना की वजह से ही हुआ था. जिसके बाद इन दोनों हसीनाओं ने एक दूसरे से दूरी बनाना ही बेहतर समझा था.

3. ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan)

ऐक्ट्रस ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. दोनों का अफेयर इसी फिल्म से शुरू हुई था. लेकिन कुछ समय बाद इन प्यार के पंछियों के बीच दरार आ गई. दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. यही वजह मानी जाती है कि संजय ने जब ऐश्वर्या राय को सलमान खान के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए अप्रोच किया तो ऐश्वर्या ने मना कर दिया था.

4. करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर को मिली थी इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म. जिसका नाम रखा गया था ‘बदतमीज दिल’. लेकिन करीना इमरान के साथ काम नहीं करना चाहती थी. उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था. वजह बताई जाती है कि बेबो ने खुद के लिए ही एक रूल सेट कर लिया है कि वो सिर्फ ए लिस्टेड हीरोज के साथ ही काम करेंगी. इसके चलते ही उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काम करने से कर दिया था इंकार. यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

5. रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर को सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि रणबीर को जब पता चला कि इस फिल्म में उन्हें सोनाक्षी के साथ रोमांस करना है तो उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया. उनका ऐसा कहना था कि सोनाक्षी उनसे बड़ी दिखती हैं और इसलिए दर्शक उनकी जोड़ी को ऑन-स्क्रीन पसंद ही नहीं करेंगे. जिस वजह से उन्होंने काम करने से कर दिया था मना.

6. अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए पहले करीना कपूर खान को चुना गया था, लेकिन जब अमिताभ बच्चन को पता चला कि फिल्म में करीना को लिया जा रहा है तो उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जिसके बाद करीना के बदले रानी मुखर्जी को ले लिया गया. ऐसा कहा जाता है कि अभिषेक और करिशमा की सगाई टूटने के बाद से बच्चन और कपूर परिवार के रिश्तों में खट्टास आ गई थी. जिस वजह से बिग बी करीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply