Vikram Gokhale Death: विक्रम गोखले का हुआ निधन, ‘हम दिल दे चुके’ में निभाया था ऐश्वर्या राय के पिता का रोल

इंडस्ट्री के फेमस और दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले  (Vikram Gokhale)  अब हमारे बीच नहीं रहें. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. विक्रम  (Vikram Gokhale) बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी.

  |     |     |     |   Updated 
Vikram Gokhale Death: विक्रम गोखले का हुआ निधन, ‘हम दिल दे चुके’ में निभाया था ऐश्वर्या राय के पिता का रोल
veteran actor vikram gokhale passed away

Vikram Gokhale death: बॉलीवुड जगत से एक बेहद दुख भरी खबर सामने आ रही है. इंडस्ट्री के फेमस और दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) अब हमारे बीच नहीं रहें. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया हैं. विक्रम  (Vikram Gokhale) बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. रिपोर्ट के अनुसार कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के पार्थिव शरीर को सुबह बालगंधर्व सभागृह ले जाया जाएगा, जहां उनके दोस्त और परिवारजन अंतिम दर्शन कर सकेंगे. इस बात की जानकारी खुद उनके परिवार के करीबी मित्र ने दी है.

Vikram Gokhale
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale

विक्रम गोखले की अंतिम यात्रा

डॉक्टरों के मुताबिक, विक्रम गोखले की हालत पहले से ही बेहद चिंताजनक बनी हुई थी. विक्रम गोखले का 6 नवंबर से अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ था. उनके परिवार के एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि कल उनकी  (Vikram Gokhale) हालत एकदम से चिंताजनक हो गई थी. सूत्र के मुताबिक, वह लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और एक्टर के शरीर के अन्य अंगों ने भी ठीक से काम करना बंद कर दिया था. सुत्र के अनुसार कि विक्रम गोखले के पार्थिव शरीर को सुबह बालगंधर्व सभागृह ले जाया जाएगा, जहां उनके दोस्त और परिवारजन अंतिम दर्शन कर सकेंगे. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Vikram Gokhale
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale

निभाया  था ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का रोल

बता दें विक्रम गोखले  (Vikram Gokhale) ने साल 1999 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का रोल निभाया था. इसके अलावा वह ‘भूल भुलैया’, ‘मिशन मंगल’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन, हिचकी’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 2013 में मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला था. विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने मराठी थिएटर, हिंदी सिनेमा और टेलिविजन में काम करके लोगों का दिल जीता. गोखले मराठी थिएटर और फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. इतना ही नहीं विक्रम  (Vikram Gokhale) की परदादी दुर्गाबाई कामत इंडियन स्क्रीन की पहली फीमेल एक्टर बताई जाती हैं. विक्रम गोखले की दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं. एक्टर ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में आई फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘परवाना’  से की थी.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply