उर्वशी रौतेला ने जाहिर किया अपना दुःख! पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. उर्वशी की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बार तो एक्ट्रेस ने बेहद ही दर्द भरे कैप्शन के साथ अपनी फोटो शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने जाहिर किया अपना दुःख! पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है’
उर्वशी रौतेला (फोटो: सोशल मीडिया)

Urvashi Rautela Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. उर्वशी की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बार तो एक्ट्रेस ने बेहद ही दर्द भरे कैप्शन के साथ अपनी फोटो शेयर की है. पोस्ट के कैप्शन को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि सच में उर्वशी बेहद दुःख में हैं. वहीं दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जोड़ कर देख रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में फोटोज को शायराना कैप्शन के साथ पोस्ट किया हैं. उर्वशी ने फोटोज के कैप्शन में लिखा है “दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है, आखिर इस दर्द की दवा क्या है?” इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने रोने वाली इमोजी पोस्ट की है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट की खास बात ये है कि इसका कैप्शन इमोशनल है.

यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

उर्वशी रौतेला की पोस्ट
उर्वशी रौतेला की पोस्ट

उर्वशी रौतेला अब अपनी इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. यूजर्स उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम के साथ ट्रोल कर रहे हैं. वहीं उर्वशी के चाहने वाले उनकी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कुछ ने तो उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कॉमेंट सेक्शन में ऋषभ पंत का नाम लिखकर रोने वाली इमोजी बनाई है. एक यूजर ने लिखा कि इस दर्द की दवा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं. वहीं अन्य ने उर्वशी रौतेला को उनका इंस्पीरेशन भी बताया है.

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

बता दें कि उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच शुरू हुआ विवाद अब भी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत का नाम लिए बिना उन्हें सॉरी भी बोला था, लेकिन बाद में सफाई देते हुए वह अपने बयान से पलटती नजर आई थीं. पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने सॉरी ऋषभ पंत को नहीं, बल्कि अपने फैन्स को बोला था.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply