Urvashi Rautela: अपनी मोहब्बत से दूर होकर तो देखो, उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट, लोगों को आई ऋषभ पंत की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उर्वशी का यह पोस्ट देखने के बाद जहां उनके फैंस उन्हें लेकर चिंतित हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स ने उनका मजाक बनाया है. कुछ लोगों को यह पोस्ट देखकर एक बार फिर ऋषभ पंत की याद आ गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Urvashi Rautela: अपनी मोहब्बत से दूर होकर तो देखो, उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट, लोगों को आई ऋषभ पंत की याद

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर चर्चा में हैं. उर्वशी को पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर नसीम शाह के साथ अपने एडिटेड वीडियो को लेकर ट्रोल किया गया था. वहीं उर्वशी ने एक ताज़ा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे लेकर नेटीजन्स ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तो वहीं कुछ लोग उर्वशी के इस पोस्ट को देखकर चिंतित हो गए हैं. यह भी पढ़े: Shocking! जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी लिए सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट

उर्वशी रौतेला की तस्वीर चर्चाओं में 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक अलग अंदाज़ की फोटो शेयर की है. उर्वशी इसमें साड़ी पहने दिख रही हैं. पुरे लुक की बात करें तो उर्वशी ने गले में मंगलसूत्र, माथे में सिंदूर लगाया हुआ है. उन्हें खुले बालों में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में उर्वशी काफी उदास दिखाई दे रही हैं. उर्वशी का ये लुक एक्ट्रेस के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का लग रहा है. उर्वशी रौतेला ने अपनी इस पिक को शेयर करते हुए कैप्शन दिया – ‘मृत्यु से पहले भी एक और मौत है, देखो, अपने प्यार से दूर हो जाओ.’ इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स की बारिश हो रही है. एक यूसर ने लिखा- ‘इतना दर्द’, एक यूसर ने लिखा- ‘अरे ऋषभ पंत कहा हो तुम’. यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

सॉरी बोल कर फंसी उर्वशी रौतेला 

हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में उर्वशी से रिपोर्टर ने पूछा था ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल तो उर्वशी ने इस पर जवाब देते हुए सॉरी बोल दिया था. उनके सॉरी बोलने के बाद खूब बवाल हुआ. लोगों ने एक बार फिर उन्हें अपने निशाने पर ले लिया था. उर्वशी ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘मैंने सॉरी जनता को बोला था इसलिए क्योंकि मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है’. यह भी पढ़े: HBD Prasoon Joshi: प्रसून जोशी द्वारा लिखे इन फिल्मों के गानों ने मचाई खूब धूम, आप भी जरूर सुने एक बार!

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ शेयर की थी रील

उर्वशी बीते दिनों अपनी रोमांटिक रील की वजह से ट्रोलिंग की शिकार हो गई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जिसमें उनके साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह नजर आ रहे थे. इस वीडियो में उर्वशी क्रिकेट मैच देख रहीं हैं. एक्ट्रेस ने बाद में उसे डिलीट कर दिया था. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद उर्वशी रौतेला के खिलाफ उनके फॉलोअर्स ने मोर्चा खोल दिया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply