पाकिस्तान एक्ट्रेस के ट्रोल करने पर क्रिकेटर अमित मिश्रा ने दिया ऐसा करारा जवाब, हुई एक्ट्रेस की बोलती बंद

पाकिस्तान की जीत के बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर पाकिस्तान अभिनेत्री ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ओ बेचारे मिश्रा को पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट किया.वही अब अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी अभिनेत्री की पोस्ट का मुंहतोड़ जवाब दिया. अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट के जवाब में लिखा-

  |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तान एक्ट्रेस के ट्रोल करने पर क्रिकेटर अमित मिश्रा ने दिया ऐसा करारा जवाब, हुई एक्ट्रेस की बोलती बंद

अमित मिश्रा (Amit Mishra) भारत के फेमस पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी में से एक हैं. हाल ही में उनका एक ट्विटर  इंटरनेट पर छाया हुआ हैं. दरअसल भारतीय टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने भी अफगानिस्तान के लिए ट्वीट किया. उन्होंन अपने ट्विटर पर लिखा- मैं हफ्ते भर अफगानी चाप खाऊंगा, अगर अफगानिस्तान आज पाकिस्तान को हराएगा. फिंगर क्रॉस्ड.

Amit Mishra
Amit Mishra

अमित मिश्रा को किया  ट्रोल

पाकिस्तान की जीत के बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर पाकिस्तान अभिनेत्री ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ओ बेचारे मिश्रा को पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट किया.वही अब अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी अभिनेत्री की पोस्ट का मुंहतोड़ जवाब दिया. अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट के जवाब में लिखा- नहीं मेरा पाकिस्तान आने का कोई प्लान नहीं है.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

एशिया कप 2022

बता दें भारतीय टीम एशिया कप 2022 (Asia Cup) से बाहर हो गई है. बुधवार को पाकिस्तान के हाथों अफगानिस्तान की हार के साथ ही टीम इंडिया का सफर समाप्त हो गया. अगर अफगानिस्तान को पाकिस्तान के खिलाफ जीत मिलती तो भारत की उम्मीदें जिंदा रहतीं. आखिरी ओवर में नसीम शाह ने दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचा दिया. इस मैच को लेकर भारत में सभी अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply