स्वरा भास्कर ने जीता KRK का दिल, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को पीछे कर बनीं उनकी टॉप एक्ट्रेस!

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) का दिल जीत लिया है. हाल ही में कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को बॉलीवुड की एक्ट्रेस टॉप बताया.

  |     |     |     |   Published 
स्वरा भास्कर ने जीता KRK का दिल, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को पीछे कर बनीं उनकी टॉप एक्ट्रेस!
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कमाल आर खान की नजर में बनीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस !

Swara Bhaskar and KRK: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए काफी मशहूर हैं. इन दिनों स्वरा अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 16 सितम्बर को दस्तक दे चुकी है. वहीं इस बीच अपने विवादित ट्वीट और एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में जेल गए कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर अपनी राय पेश की है और साथ ही स्वरा भास्कर को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी बता डाला.

स्वरा भास्कर नंबर 1 एक्ट्रेस:

जी हां, कमाल आर खान (KRK) की नजर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) या दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नहीं बल्कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. दरअसल, हाल ही में केआरके (KRK) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहां चार यार’ ने पहले हफ्ते में ₹50 लाख का कलेक्शन किया. यानी निर्माता को ₹25 लाख का हिस्सा मिलेगा. जबकि निर्माता ने फिल्म को रिलीज करने के लिए ₹1 करोड़ का डिजिटल चार्ज अदा किया और फिल्म का बजट ₹14Cr है! स्वरा ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड में नंबर 1 एक्ट्रेस हैं’. यह भी पढ़े: Vikram: खत्म हुआ इंतजार, अब आपके टीवी पर दस्तक देने आ रही है कमल हासन की ‘विक्रम’, जानें प्रीमियर का दिन?

इस ट्वीट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कमाल आर खान (KRK) की नजर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) या दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नहीं बल्कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ही नंबर 1 एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) स्टारर फिल्म ‘जहां चार यार’ को महिलाओं और उनकी आजादी पर फिल्माया गया है. इस फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तलसानिया, और मेहर विज लीड रोल में नजर आ रही हैं. ये फिल्म 16 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर 5 साल तक रिश्ते में रहे, एक शर्त ने रिश्ते को पलभर में तोड़ दिया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply