Chup Movie: चुप फिल्म देखकर फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पापा सनी देओल की फिल्म चुप देखने के बाद बेटे राजवीर फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. चुप आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
Chup Movie: चुप फिल्म देखकर फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल जल्द ही अपनी फिल्म गदर 2 से गदर मचाने के लिए आ रहे हैं. वहीं इसी बीच उनकी फिल्म चुप भी रिलीज हो चुकी है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. सनी देओल, साउथ सुपरस्टारस दुलकर सलमान की ये थ्रिलर फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म का प्रीव्यू मुंबई में दर्शकों के लिए किया जा चुका है. फिल्म को देखने से पहली ही लोगों ने इसे सुपरहिट बता दिया था. वहीं अब चुप देखने के बाद सनी देओल के बेटे राजवीर रो पडे़.

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

चुप देख भावुक हुए राजवीर 

सनी देओल अपने दोनों बेटों करण देओल और राजवीर देओल को लेकर फिल्म चुप की स्क्रीनिंग के लिए गए थे.  फिल्म देखकर बाहर निकलने के बाद राजवीर को पापा सनी देओल का काम फिल्म में इतना पसंद आया कि वो खुशी के मारे रोने ही लग गए. बेटा को रोता देख सनी देओल ने राजवीर को गले लगा लिया. बाप-बेटे की इस बॉन्डिंग की जमकर तारीफ होने लगी और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘वाह बेटा रो दिया तो कुछ तो बात होगी फिल्म में’. एक यूजर ने लिखा- ‘इतनी बुरी लग गई क्या फिल्म जो रोने लगे’. वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘ये फिल्म सुपरहिट है’. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

 

सनी की फिल्म को मिली धांसू एडवांस बुकिंग

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही खूब बज बना हुआ है. सनी पाजी की फिल्में कमाल की होती हैं ये ही वजह है कि इस फिल्म की ए़डवांस बुकिंग अच्छी खासी हुई. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे में ही जबरदस्त कमाई कर डालेगी. वहीं गदर 2 के देखने के लिए भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply