Chup Movie Twitter Reviews: सनी देओल और पूजा भट्ट पर भारी पड़े दुलकर सलमान, साइको थ्रिलर को बताया बेस्ट

Chup: सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और पूजा भट्ट (Puja Bhatt) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'चुप' इस शुक्रवार 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Chup Movie Twitter Reviews: सनी देओल और पूजा भट्ट पर भारी पड़े दुलकर सलमान, साइको थ्रिलर को बताया बेस्ट

Chup Movie Twitter Reviews: सनी देओल की नई फिल्म चुप (Chup: Revenge of the Artist) कोइन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए एक अलग ही प्रमोशनल स्ट्रेटजी को चुना. मेकर्स ने फैसला किया कि वो क्रिटिक्स को फिल्म प्रीव्यू दिखाने की बजाय रिलीज से पहले कुछ खास शहरों में दर्शकों के लिए ‘फ्रीव्यू’ रखेंगे. 10 शहरों में दिखाए जाने वाले इस फ्रीव्यू के सारे टिकट 10 मिनट में सोल्ड आउट भी हो गए. अब सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यु की चर्चा ट्रेंड में हैं. दर्शकों ने इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को देखा और अब ट्विटर पर इस फिल्म के लिए दर्शकों को धड़ाधड़ पॉजिटव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और पूजा भट्ट (Puja Bhatt) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ इस शुक्रवार 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फिल्म को बेस्ट और ब्लॉकबस्टर बताया है. ‘चुप’ के फ्रीव्यू को देखने के बाद दर्शकों ने इस फिल्म को बेहतरीन और मस्ट वॉच फिल्म तक बता दिया. चुप ने अपनी एडवांस से सभी को चौंका दिया है. दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

आर.बाल्की के निर्देशन में बनी सनी देओल, पूजा भट्ट और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) स्टारर फिल्म ‘चुप’ को लेकर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिव्यु मिल रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में हैं और उनके अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि भी अहम भूमिकाओं में हैं. दर्शक दुलकर सलमान की एक्टिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

 

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply