Shocking! KGF सुपरस्टार यश के पिता आज भी हैं एक मामूली बस ड्राइवर, बेटे ने बताई बड़ी वजह

सुपरस्टार यश  (Yash) से पुछा गया कि क्या अब केजीएफ के सुपर हिट होने के बाद उनके पिता समझते हैं कि यश  (Yash) कितने बड़े स्टार बन चुके हैं? इसपर यश ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता कि उनके माता-पिता के लिए कुछ भी बदला है. उन्होंने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे कहा था, तब मेरी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी मेरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वो तब भी काम कर रहे थे.

  |     |     |     |   Updated 
Shocking! KGF सुपरस्टार यश के पिता आज भी हैं एक मामूली बस ड्राइवर, बेटे ने बताई बड़ी वजह

यश  (Yash) साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदकारी से लोगों का दिल जीता है. सुपरहिट फिल्म केजीएफ के बाद तो उनकी फैन फॉलिंग काफी बड़ गई हैं. सुपरस्टार यश  (Yash) अब सुर्खियों में ही बने रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि सुपरस्टार यश एक बस ड्राइवर के बेटे हैं.

KGF Star Yash
KGF Star Yash

सुपरस्टार यश के पिता

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2022 में यश ने अपने पेरेंट्स के बारे में बात की. इस दौरान जब सुपरस्टार यश  (Yash) से पुछा गया कि क्या अब केजीएफ (KGF) के सुपर हिट होने के बाद उनके पिता समझते हैं कि यश  (Yash) कितने बड़े स्टार बन चुके हैं? इसपर यश ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता कि उनके माता-पिता के लिए कुछ भी बदला है. उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता ने मुझे कहा था, तब मेरी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी मेरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वो तब भी काम कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि आपकी इज्जत आपसे है, आपकी इंडस्ट्री के लिए मिलने वाली नकली है. बता दे यश  (Yash) के सिनेमा में नाम कमाने और फेमस होने के बावजूद उनके पिता बस ड्राइवर के रूप में ही काम कर रहे थे. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

KGF Star Yash Family
KGF Star Yash Family

मेरे माता पिता मुश्किल से ही मेरी कोई फिल्म इवेंट्स देखने आते हैं.

सुपरस्टार यश  (Yash) के पिता का कहना है अगर मुझे एक सफल स्टार के पिता के रूप में जाना जा रहा है तो ये समय की बात है. कुछ समय के बाद ये बदल भी सकता है. हर शुक्रवार आपको खुद को साबितकरना होता है. हमें इससे दूर रखो, अगर इसकी आदत लग गई तो मुश्किल होगी. एक्टर  (Yash) ने बातचीत के दौरान कहा- मेरे माता पिता मुश्किल से ही मेरी कोई फिल्म इवेंट्स देखने आते हैं. वो कभी मेरे किसी शूट पर नहीं आए हैं. घर पर मेरे दोस्त आज भी मुझे पहले जैसा ही ट्रीट करते हैं. आपका घर पर पहले जैसा ही रहना जरूरी है, नहीं तो आप आगे का नहीं सोच पाते हैं.यह भी पढ़ें:  फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

KGF Star Yash
KGF Star Yash

केजीएफ 2 में आयेंगे नजर 

बता दें, यश 9 दिसंबर 2016 को अपनी प्रेमिका राधिका पंडित के साथ शादी बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े के आयरा और यथर्व नाम के दो खूबसूरत बच्चे हैं और वे विशेष अवसरों पर एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं।  वर्कफ्रंट की बात करे तो यश ने केजीएफ 2 के बाद किसी भी फिल्म का एलान नहीं किया है. ऐसे में उनकी की भी आने वाली फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतेजार रहेगा. खबरें है कि यश अपने जन्मदिन पर किसी फिल्म का एलान कर सकते हैं. फिलहाल यश की झोली में तो बहुत सी फिल्म हैं

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply