Yashraj Mukhate: क्या भोजपुरी इंडस्ट्री में मिल गया है यशराज मुखाटे को काम, बना डाला ‘बबुनिया’ गाना

इंस्टाग्राम सेंसेशन यशराज मुखाटे का नया मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यशराज भोजपुरी गाना कंपोज करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Yashraj Mukhate: क्या भोजपुरी इंडस्ट्री में मिल गया है यशराज मुखाटे को काम, बना डाला ‘बबुनिया’ गाना

‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ और ‘रसोड़े में कौन था’ का रीमिक्‍स वर्जन बनाने वाले यशराज मुखाटे  (Yashraj Mukhate) ने सोशल मीडिया में अपने गानों से धूम मचा दी है. सभी जानते हैं कि यशराज के गानों को जनता का खूब प्यार मिलता है. वहीं अब उन्होंने भोजपुरी गाना बना डाला है. जिसे सुनने के बाद जनता का हंस-हंसकर बुरा हाल हो चुका है. यशराज इसमें भोजपुरी गानों के लीरिक्स और म्यूजिक की बारीकी बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में यशराज एक भोजपुरी गाना ‘बबुनिया’ कंपोज कर रहे हैं और फनी अंदाज में डांस भी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में यशराज भोजपुरी गानों की बारीकियों पर बात करते हैं और बा‍तों-बातों में ही नया गाना कंपोज करते हैं. यशराज कहते हैं कि भोजपुरी गानों में ढोलक और हे हे हे हे.. की बीट होती ही है. इसके अलावा तीसरी बीट होती है हार्मोनियम की.  तीनों बीट्स को मिक्स करके मस्त ढिंचैक गाना तैयार हो जाता है. वहीं आगे वो बताते हैं कि भोजपुरी गानों में लहंगा, कमरिया, बल्ब, टोर्च जैसे बोल इस्तेमाल किए जाते हैं. पूरा गाना इन शब्दों पर बन जाता है. इसके बाद कुछ शब्द पकड़कर यशराज ने ‘बबुनिया’ सॉन्‍ग तैयार किया और काला चश्मा लगाकर डांस कर डाला.

यशराज के इस गाने पर जनता लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, वाह यश भाई आप तो भोजपुरी गाने भी बनाने लगे’. एक यूजर ने कहा, यश भाई अब जल्द भोजपुरी इंटस्ट्री में आने वाले हैं क्या?’ एक यूजर ने कहा, यशराज ये क्या कर दिया तुमने हंस-हंसकर लोटपोट कर दिया है’. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यशराज ने भोखाल मचा दिया है.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply