Yash Chopra Birth Anniversary: आखिर क्यों सनी देओल ने यश चोपड़ा को बोला झूठा, गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

यश चोपड़ा (Yash Chopra) की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर जानते हैं उनके और सनी देओल (Sunny Deol) के रिश्ते के बारे में. आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि एक फिल्म करने के बाद दोबारा साथ नहीं आए.

  |     |     |     |   Published 
Yash Chopra Birth Anniversary: आखिर क्यों सनी देओल ने यश चोपड़ा को बोला झूठा, गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

Yash Chopra Birth Anniversary: यश चोपड़ा (Yash Chopra) अपने समय के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक रहे हैं. 27 सितंबर 1932 को पाकिस्तान के लाहौर में जन्मे यश चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दीं. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर जानते हैं उनके और सनी देओल (Sunny Deol) के रिश्ते के बारे में. आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि एक फिल्म करने के बाद दोबारा साथ नहीं आए.

फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा (Yash Chopra) फिल्म इंडस्ट्री के असली रोमांस किंग रहे हैं, जिन्होंने प्यार को दोस्ती, जुनून और त्याग के साथ एक अलग अंदाज में ही दर्शाया. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनकी दुश्मनी या कहें तो बैर भी रहा है. जी हां, यश चोपड़ा और सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म डर के सेट पर कई बार आमने-सामने आए. इसके पीछे का कारण खुद सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

साल 1999 में जब सनी देओल फिल्म ‘डर’ (Darr) की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में सनी देओल और जूही चावला लीड रोल में थे. वहीं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक विलेन के किरदार में नजर आए. उस दौरान सनी एक सफल अभिनेताओं में गिने जाते थे. जबकि शाहरुख का करियर बस शुरू ही हुआ था. इसी फिल्म को लेकर सनी देओल ने डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए बताया था कि वो अपनी बात के पक्के नहीं हैं. मैं अब उन पर भरोसा नही कर पाऊंगा.

sunny deol and yash chopra

सनी देओल बताते हैं कि फिल्म ‘डर’ में यश चोपड़ा के साथ उनका अनुभव बेहद ख़राब रहा. दरअसल, फिल्म के एक सीन में शाहरुख को सनी के चाकू मारना होता है. इस सीन को लेकर सनी देओल ने यश चोपड़ा से बदलाव करने की बात कही लेकिन यश जी नहीं मानें. सनी का कहना था कि फिल्म में वो एक कमांडो के किरदार में हैं तो उन्हें कोई भी इतनी आसानी से चाकू कैसे मार सकता है. हालांकि, यश चोपड़ा उनकी इस बात से सहमत नहीं थे और उन्होंने सीन शूट करवाया.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

इसके बाद तो सनी देओल (Sunny Deol) का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. ऐसे में इस सीन को शूट करते समय सनी ने गुस्से में अपनी ही पैंट फाड़ ली थी. अपने इस इंटरव्यू में सनी ने आगे बताया कि उन्हें ये नहीं बताया गया था कि फिल्म में हीरो से ज्यादा विलेन को ज्यादा दमदार और शानदार तरीके से दिखाए जाने की तैयारी है. उन्हें जब पता चला कि फिल्म की एंडिंग कुछ इस तरह होने वाली है तो वो हैरान ही रह गए थे. उन्होंने कहा कि मुझसे झूठ कहा गया था. यही वो वजह है कि मैंने इसके बाद कभी भी यशराज जी (Yash Chopra) के साथ दोबारा काम नहीं किया.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply