Yash: क्या यश ने शुरू कर दी है फिल्म KGF 3 की शूटिंग? बंदूक ताने सामने आया ये नया वीडियो

साउथ एक्टर यश (Yash) रियल लाइफ में भी बंदूकों का काफी शौक रखते है. इस बीच एक्टर यश (Yash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें वो बंदूक ताने नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Yash: क्या यश ने शुरू कर दी है फिल्म KGF 3 की शूटिंग? बंदूक ताने सामने आया ये नया वीडियो
KGF Star yash

Yash Video: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने एक्शन से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. फिल्म केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) रील लाइफ में बंदूकों के साथ काफी नजर आते हैं. केजीएफ 2 (KGF 2) में यश का गन फायरिंग एक्शन काफी पॉपुलर हुआ था. उनके फैंस ने इसे काफी पसंद किया था. वहीं फिल्मों में दुश्मनों को अपनी बंदूकों से मारने वाले यश (Yash) रियल लाइफ में भी बंदूकों का काफी शौक रखते हैं. इस बीच एक्टर यश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें वो बंदूक ताने नजर आ रहे हैं.

सामने आया वीडियो :

जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यश आए दिन अपनी तस्वीरें हुए वीडियोस शेयर किया करते हैं. वहीं इस बीच यश ने बंदूक चलाते अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में केजीएफ 2 (KGF 2) के रॉकी भाई यानी यश (Yash) शूटिंग का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं साथ ही अपनी बंदूक से निशाने लगा रहे है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘टारगेट तक पहुंचने का एक रास्ता हमेशा होता है, चुनौती है उसे पहचानना !! थैंक्स माय मैन जेजे पेरी… क्या शानदार दिन है !! अगली बार यह कलाश्निकोव होगा!!.’ इस वीडियो को एक्टर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

यूजर्स ने कहा :

इस वीडियो पर यूजर्स आपकी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘केजीएफ 3 की तैयारी?’, ‘सलाम रॉकी भाई’, ‘आखिर रॉकी भाई थाने में नहीं सही फील्ड में गन टेस्टिंग कर रहे हैं’, ‘रॉकी भाई… आज कितने आदमी को मारा!’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, एक्टर यश (Yash) की फिल्म केजीएफ (KGF) इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और वर्ल्‍डवाइड 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

यह भी पढ़े: Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply