KGF Movie Review: एक्शन थ्रिलर है सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ, दर्शकों को कर देगी हैरान

सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू देने में लगा हुआ है। ऐसे में यदि आप भी फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पार्श्वनाथ नील के निर्देशन में बनी के जी एफ पार्ट-1 का यहां पढ़े रिव्यू…

  |     |     |     |   Updated 
KGF Movie Review: एक्शन थ्रिलर है सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ, दर्शकों को कर देगी हैरान

फिल्म- के जी एफ पार्ट-1

निर्देशक- पार्श्वनाथ नील

स्टार कास्ट- यथ, श्रीनिधि शेट्टी

रेटिंग- 2.5

केजीएफ का ट्रेलर फैंस से लेकर सेलेब्स तक को खूब पसंद आया। ये फिल्म के जी एफ पार्ट-1 एक्शन पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म को लेकर हर कोई सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू देने में लगा हुआ है। ऐसे में यदि आप भी फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पार्श्वनाथ नील के निर्देशन में बनी के जी एफ पार्ट-1 का यहां पढ़े रिव्यू…

फिल्म की कहानी शुरू होती है रॉकी नाम के लड़के से। जिसका मकसद दुनिया पर राज करना होता है। वो चाहता है कि वो सोने का खजाना जीत ले। फिल्म की कहानी में रॉकी को एक गैंगस्टर किसी जगह किसी को मारने के लिए भेजता है। रॉकी को जिसे मारना होता है वो उसका कोई अपना ही होता है इसके बाद फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है अब देखना ये होगा कि रॉकी उसे मारता है या नहीं। फिल्म में रॉकी नाम का कैरेक्टर बहुत पावरफुल दिखाया गया है। जो जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहता है। इसी के साथ फिल्म में बहुत सारे सस्पेंस भी देखने को मिलते हैं। फिल्म में रॉकी के पास्ट और प्रेजेंट की कहानी चलती है।

जिस तरह बाहुबली और बाहुबली 2 मूवी अलग-अलग रिलीज हुई थी। उसी तर्ज पर KGF भी दो भागों में है। इसी के साथ ये फिल्म कन्नड़ भाषा के अलावा पांच अन्य भाषाओं में रिलीज़ हुई है। कन्नड़ के साथ-साथ ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में लगी है। फिल्म पहले हाफ में तो बोर करती है। इंटरवल के बाद फिल्म थोड़ी इंटरेस्टिंग लगती है। टेक्नोलॉजी के मुताबिक देखी जाए तो ये फिल्म कन्नड़ा  इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म है। फिल्म में सिनेमेटोग्राफी, बीजिएम और फिल्म की एडिटिंग फिल्म को बेहतर बनाती है। फिल्म की कहानी के मुताबिक इसके गाने थोड़ा आपको बोर कर सकते हैं। फिल्म के अंत में बाहुबली फिल्म जैसा कोई सस्पेंस नहीं हैं कि कटप्पा को किसने मारा। वहीं इस फिल्म के एक गाने में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम चुकी मॉनी राय नजर आएगी।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply