Yash: ‘रॉकी भाई’ नए प्रोजेक्ट से करने वाले हैं बड़ा धमाका, फिल्म का बजट होगा ब्रह्मास्त्र से दोगुना

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) अब एक बार फिर से धूम मचाने की तैयारी कर रहे हैं. अब रॉकी भाई यानी यश के अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आ रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Yash: ‘रॉकी भाई’ नए प्रोजेक्ट से करने वाले हैं बड़ा धमाका, फिल्म का बजट होगा ब्रह्मास्त्र से दोगुना

Yash: केजीएफ फ्रेंचाइजी से दुनियाभर में धमाल मचाने वाले कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) अब एक बार फिर से धूम मचाने की तैयारी कर रहे हैं. अब रॉकी भाई यानी यश के अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्होंने साउथ के बड़े निर्देशक के साथ मेगा बजट फिल्म साइन की है. फिल्म एतिहासिक युद्ध से जुड़ी होगी. इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

केजीएफ स्टार यश (Yash) जल्द ही साउथ डायरेक्टर शंकर शानमुगम (Shankar Shanmugam) के साथ फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात चल रही है. ये एक हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा होगी. यश इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ मिलकर बनाना चाहते हैं. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि यश की नई फिल्म तमिल के एपिक नोवल वेलपेरी पर बेस्ड हो सकती है. इस बड़े प्रोजेक्ट की सबसे रोचक जानकारी ये बताई जा रही है कि मेकर्स ने यश और इस मल्टी स्टारर फिल्म के लिए 1000 करोड़ का बजट तय किया है. इतने बड़े प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर से लेकर नेटफ्लिक्स जैसे बड़-बड़े बैनर के साथ भी हाथ मिलाया जा सकता है.

यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

अगर ये रिपोर्ट्स सही साबित हुईं तो कन्नड़ अभिनेता यश एक बार बड़े परदे पर आग लगाने को तैयार हैं. यश की ये फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए बेहद खास होने जा रही है. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र से भी इसका बजट दुगुना हो सकता है.

मीडिया गलियारों में चर्चा है उसके मुताबिक फिल्म को बनने में काफी समय लग सकता है. इतने बड़े प्रोजेक्ट और करीब 1000 करोड़ के बजट की इस फिल्म को लेकर करीब 4 साल तक का समय लग सकता है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply