Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने 11 महीने बाद दिखाया बेटी मालती का चेहरा, क्यूट सी दिखी एक्ट्रेस की बेटी!

Priyanka Chopra: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर व एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लखनऊ के दौरे पर आई थीं. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की हैं. इस […]

  |     |     |     |   Published 
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने 11 महीने बाद दिखाया बेटी मालती का चेहरा, क्यूट सी दिखी एक्ट्रेस की बेटी!

Priyanka Chopra: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर व एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लखनऊ के दौरे पर आई थीं. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की हैं. इस दौरान अपने पति और बेटी से दूर प्रियंका (Priyanka Chopra) वापस अमेरिका पहुंच गई हैं, और दोनों के साथ समय बिता रही हैं. प्रियंका ने अपनी बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) की प्यारी सी ऐसी झलक पहली बार साझा की हैं. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

बेटी का दिखाया चेहरा:

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बच्ची का स्वागत किया था. उन्होंने अपनी नन्ही सी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है. दोनों ही पैरेंट बनने के बाद बेटी की तस्वीर तो शेयर करते है लेकिन अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया. वहीं कुछ समय पहले प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी मालती की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में प्रियंका की लाड़ली (Malti Marie Chopra Jonas name) का आधा चेहरा नजर आ रहा है. इस तस्वीर में प्रियंका और निक की बेटी की आंखें गर्म ऊनी टोपी से ढका हुआ देखा जा सकता है. इसके अलावा उसके छोटे होंठों की एक झलक देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘आई मीन …’

Priyanka Chopra Daughter
Priyanka Chopra Daughter

मुंबई आई प्रियंका :

बता दें, कुछ हफ्ते पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपना हेयर केयर ब्रांड, एनोमली हेयर लॉन्च करने के लिए मुंबई पहुंचीं थीं. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी को निक जोनस की देखभाल में अकेला छोड़कर मुंबई आ गईं थीं. मुंबई में अपना शेड्यूल पूरा करने के बाद प्रियंका यूनिसेफ के काम के लिए लखनऊ गईं. हालांकि अब प्रियंका (Priyanka Chopra) वापस अपने पति और बेटी (Malti Marie Chopra Jonas name) के पास अमेरिका पहुंच चुकी हैं. प्रियंका जैसे ही घर पहुंची उन्होंने मालती और निक के साथ समय बिताया. जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया के जरिये शेयर किया करती हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply