Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के फैन ने लखनऊ में की ऐसी हरकत, पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तीन साल बाद इंडिया आई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के फैन ने लखनऊ में की ऐसी हरकत, पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तीन साल बाद इंडिया वापस लौटी है. जब से वो वापस आई हैं तभी से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस कई इंवेट्स का भी हिस्सा बनी. इस बीच प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं. कुछ तस्वीरों और वीडियो के चलते प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. लेकिन अब उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है जिसका उन्हें भी अंदाजा नहीं होगा. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

दरअसल प्रियंका (Priyanka Chopra) हाल ही में लखनऊ पहुंची थीं और वहां निगोहां के लालपुर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में घूमती नजर आई.  इसी दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था. हुआ कुछ ऐसा कि जब प्रियंका वहां घूम रही थीं तो उसी समय एक युवक दीवार फांदकर एक्ट्रेस से मिलने पहुंच गया. ये युवक जैसे ही प्रियंका के पास पहुंचता उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया और अपने साथ ले गई.

बता दें, प्रियंका दो दिन के दौर पर लखनऊ आई हैं. पहले दिन उन्होंने सरकारी स्कूलों में मिल रहे पौष्टिक आहार के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा 1090 चौराहे पर बने वीमेन हेल्प सेंटर के काम को देखा. वहीं इसके प्रियंका चोपड़ा न्यू बॉर्न केयर यूनिट और महिला चिकित्सालय व गोमतीनगर स्थित यूनिसेफ कार्यालय भी पहुंचेंगी. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो  फिल्म ‘जी ले जरा’ में वो नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. बता दें कि प्रियंका जल्द ही अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘सिटाडेल’ में भी नजर आएंगी. इस सीरीज में प्रियंका और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं. इसमें रोलैंड मोलर भी हैं. प्रियंका की रोमांस ड्रामा ‘लव अगेन’ भी पाइपलाइन में है. लव अगेन में प्रियंका और सैम ह्यूमन हैं. जिम स्ट्रॉस ने इसे लिखा और डायरेक्ट किया है. हाल ही में प्रियंका ने अपने ऑफशियल इंस्टा पर ‘लव अगेन’ की रिलीज डेट अनाउंस की थी. ये फिल्म 12 मई  2023 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply