Priyanka Chopra: क्या cheating करके प्रियंका चोपड़ा बनी थी मिस वर्ल्ड? मिस बारबोडस लीलानी मैककोनी ने खोला राज

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं. लेकिन अब ‘मिस बारबोडस’ रह चुकीं लीलानी (Leilani Mcconney) ने साल 2000 की ‘मिस वर्ल्ड’ की प्रतियोगिता में धांधली होने की बात कही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra: क्या cheating करके प्रियंका चोपड़ा बनी थी मिस वर्ल्ड? मिस बारबोडस लीलानी मैककोनी ने खोला राज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना खूब नाम कमा चुकी है. प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अदकारी के साथ-साथ स्टाइलिश फैंशन सेंस  के लिए भी जानी जाती हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिजनेस वुमन भी हैं और वो एक ग्लोबल आइकन के तौर पर जानी जाती है. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं. लेकिन अब ‘मिस बारबोडस’ रह चुकीं लीलानी (Leilani Mcconney) ने साल 2000 की ‘मिस वर्ल्ड’ की प्रतियोगिता में धांधली होने की बात कही हैं.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

मिस वर्ल्ड’ प्रतियोगिता थी धांधली

दरअसल, साल 2000 में ‘मिस बारबोडस’ का खिताब अपने नाम कर चुकी लीलानी मैककोनी (Leilani Mcconney) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया हैं. जिसमें वो साल 2022 की ‘मिस यूएसए’ प्रतियोगिता विवाद पर बात करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में लीलानी मैककोनी कहती हैं कि 2000 की ‘मिस वर्ल्ड’ में भी धांधली हुई थी और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को काफी ज्यादा फेवर मिलता था. लीलानी मैककोनी आगे कहती हैं कि मैं उस दौरान मिस बारबोडस थीं और जब मैने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया तो विजेता एक भारतीय को चुना गया और साल 1999 में भी विनर एक भारतीय ही रही थीं. यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

(Leilani Mcconney
(Leilani Mcconney
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Leilani Mcconney
Leilani Mcconney
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा को किया गया फेवर

लीलानी मैककोनी (Leilani Mcconney) ने बताया – ऐसा इसलिए था क्योंकि उस समय एक भारतीय कंपनी ने ही शो को स्पॉन्सर किया था. भारतीय होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ज्यादा फेवर मिलने की बात कहते हुए लीलानी मैककोनी (Leilani Mcconney) ने वीडियो में आगे कहा- प्रियंका (Priyanka Chopra) के पहनने के लिए काफी अच्छा गाउन बना था. बाकी कंटेस्टेंट्स की एक साथ फोटो छपती थी, लेकिन प्रियंका की अलग बड़ी फोटो न्यूजपेपर में आती थी.यह भी पढ़ें:  HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 3 साल बाद इंडिया वापस आई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर करेंगे. इस फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप ड्रामा पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply