Unnchai का नया पोस्टर हुआ आउट, हिमालय की चट्टानों सी मजबूत दिखी अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती

फिल्म 'ऊंचाई' (Unnchai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के आठ दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म 'ऊंचाई' (Unnchai) का नया पोस्टर रिलीज किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Unnchai का नया पोस्टर हुआ आउट, हिमालय की चट्टानों सी मजबूत दिखी अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती

Film Unnchai: फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने बॉलीवुड को ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर ‘प्रेम रतन धन पायों’ जैसी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. वहीं अब सूरज बड़जात्या ने अपनी सबसे चर्चित फिल्म ‘ऊंचाई’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) की रिलीज डेट का खुलासा हुआ था. जिसकी घोषणा राजश्री प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया पर की गई थी. अब सूरज बड़जात्या की फिल्म से अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर ‘ऊंचाई’ (Unnchai) का दूसरा लुक सामने आया है. ये पोस्टर दोस्ती की गाथा बता रहा है जो चट्टानों की ताकत से भी ज्यादा मजबूत है.

सामने आया पोस्टर :

फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के आठ दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स को एक साथ लाने वाली राजश्री की महत्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन सफल निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या ने किया है. यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

दिखीं दोस्ती की गर्माहट:

बता दें, ‘ऊंचाई’ (Unnchai) के इस नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक चुनौतीपूर्ण ट्रेक से ब्रेक लेते हुए हिमालय में नक्काशीदार चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती देखने लायक है. यहां तीनों दोस्तों को घर का बना खाना खाते देखा जा सकता है, जो इस बात का इशारा करती है कि राजश्री की ये फिल्म (Unnchai) दोस्ती, प्यार और पारिवारिक रिश्तों की मजबूती पर आधारित हैं. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि बर्फीले बैकग्राउंड में दोस्ती की गर्माहट साफ दिखाई दे रही है. यह भी पढ़े: नेटिजन्स ने पूछा ‘ब्रह्मास्त्र’ में आश्रम का राज गूगल मैप पर कैसे आया? करण जौहर ने दिया ये जवाब


इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

राजश्री प्रोडक्शन पिछले 75 सालों से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हैं और अपने 75वें साल के मौके पर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) रिलीज कर रहे हैं. कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और राजश्री के अजित कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित फिल्म ‘ऊंचाई’ राजश्री की 60वीं फिल्म निर्माण है. राजश्री प्रोडक्शन ने महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल के साथ फिल्म का निर्माण किया है. ये फिल्म (Unnchai) 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply