‘हम चार’ में दोस्ती का नया पाठ पढ़ाते हुए नजर आएंगे राजश्री प्रोडक्शन के ये होनहार स्टार्स

एक बार फिर राजश्री प्रोडक्शन दोस्ती का नया मतलब समझने आ रहा है...

  |     |     |     |   Published 
‘हम चार’ में दोस्ती का नया पाठ पढ़ाते हुए नजर आएंगे राजश्री प्रोडक्शन के ये होनहार स्टार्स

राजश्री प्रोडक्शन ने 1947 से लेकर अब तक हमारे सामने दोस्ती की कई कहानियां पेश की है, लेकिन इस बार चार नए चेहरों के साथ फैमिली की एक नई परिभाषा लोगों के सामने पेश करने वाले हैं। राजश्री प्रोडक्शंस बॉलीवुड में अपनी अगली फिल्म ‘हम चार – फ्रेंड्स भी फैमिली है’ लाने वाली है जिसमें चार नए चेहरे वो लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

राजश्री प्रोडक्शन के एक ट्विटर पोस्ट में बुधवार को एक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें फिल्म के चार किरदारों को अपने चेहरे छिपाए हुए दिखाया गया है। इसके बाद जारी हुए पोस्टरों में उनका चेहरा साफ तौर पर दिखाया गया है। इस फिल्म में अभिषेक दीक्षित द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रीत कामानी, अंशुमन मल्होत्रा, सिमरन शर्मा और तुषार पांडे जैसे नए कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं

फिल्म 2019 की शुरुआत में रिलीज होगी। यह राजश्री बैनर की 58वीं फिल्म होगी। इसमें आज की दुनिया को दिखाया जाएगा, जहां संयुक्त परिवार नहीं हैं, वहीं दोस्त भी एक परिवार की तरह हैं। निर्माता सूरज बड़जात्या ने कहा, “जब भी राजश्री अपने दरवाजे खोलता है, तो यह कई नवांगतुकों का घर बन जाता है। हमें गर्व है कि हम कई कलाकारों, निर्देशकों, संगीतकारों, गायकों और तकनीशियनों के लिए पहला मंच रहे हैं।”

देखें नए स्टार्स की तस्वीर…

इसके साथ ही निर्माता सूरज बड़जात्या ने कहा, सिल्वर स्क्रिन पर मुख्य भूमिकाओं में नए चेहरों को पेश करने में गर्व महसूस करते हैं। अभिषेक दीक्षित ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में ही तय कर लिया था कि वह फिल्म में नए चेहरों को कास्ट करेंगे। इससे पहले फिल्म से संबंधित वीडियो में दिखाय गया है कि कैसे आजादी के समय एक फैमिली की स्टोरी क्या थी? वो फैमिली कोई और नहीं बल्कि खुद राजश्री फैमिली थी।

राजश्री प्रोडक्शन कई हिट देकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और कई बेहतरीन एक्टर – एक्ट्रेस बॉलीवुड को दिए। हाल ही में उन्होंने हम चार के इंट्रोडक्शन वीडियो में दिखाया था कि राजश्री प्रोडक्शन का लोगो पहले कैसा था और अब वह वक्त के साथ कितना बदल गया है।‘हम चार’ फिल्म दोस्ती पर आधारित है। इस फिल्म में दर्शाया गया है कि संयुक्त परिवार आज के समय में बेहद कम नजर आते हैं और ऐसे में दोस्त भी परिवार बन जाते हैं।

देखिए हम चार का पोस्टर…

इस फिल्म के हीरो अंशुमन मल्होत्रा का पोस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply