Thugs of Hindostan का नया पोस्टर लीक! एक साथ यूं नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

इस वक्त जिस मूवी का सबसे ज्यादा दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहें हैं वह है 'ठग्स ऑफ हिुंदस्तान'।

By   |     |   1,612 reads   |   0 comments
Thugs of Hindostan का नया पोस्टर लीक! एक साथ यूं नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

इस वक्त जिस मूवी का सबसे ज्यादा दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहें हैं वह है ‘ठग्स ऑफ हिुंदस्तान’। इस मूवी में आमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ जैसे बड़े कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इनदिनों कलाकारों के पोस्टर रिलीज करके चर्चा में है, लेकिन इसी बीच फिल्म एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। इसमें चारों बड़े कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं।  लेकिन बाद में आमिर खान ने खुद फिल्म से जुड़े एक नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया।

विजय कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान, कैटरीना कैफ, आमिताभ बच्चन और फतिमा सना शेख अपनी दामदार और धमेकदार एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। इन्हीं कलाकारों से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सभी अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। हैरानी वाली बात यह है कि पहले इसे फिल्म के मेकर या किसी भी ऑफिशियल साइट के जरिए जारी नहीं किया गया था। लेकिन बाद में आमिर खाने ने खुद पोस्टर को जारी कर सारी अफवाहों पर ताला लगा दिया।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर की ओर से सभी कलाकारों का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सबसे पहले फिल्म मेकर द्वारा फिल्म का लोगो रिलीज किया गया। इसके बाद फिल्म में दिखाई देने वाले सभी कलाकारों के किरदारों पर से पर्दा मोशन पोस्टर रिलीज कर के हटाया गया। इसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में है।

आमिर खान के इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये नया पोस्टर – 

नए पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा कि मुझे खुद को नए पोस्टर में मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ खड़ा देख ऐसा लग रहा है की मानों मेरा सपना पूरा हो गया हो।

इस अंदाज में दिखे सितारे
सोशल मीडिया पर छाए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के एक पोस्टर में आमिर खान हाथ में एक तलवार लिए हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन का लुक एंग्री यंग मैन का ही नजर आ रहा है। कैटरीना की बात करें तो उनका लुक इसमें भी कातिलाना दिखाई दे रहा हैं। इसके साथ ही फातिमा पोस्टर में तीर चलती हुई नजर आ रही हैं।

आमिर खान बने फिरंगी
जिस एक्टर के लुक को लेकर सभी लोगों को बेसब्री के साथ इंतजार था वो थे आमिर खान। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान का लुक किस तरह का होगा और वह कैसे नजर आएंगे, इस पर से पर्दा सोमवार के दिन जारी किए गए एक मोशन पोस्टर के जरिए उठ गया।

आमिर के लुक पर डालें नजर
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के मोशन पोस्टर में आमिर खान बेहद ही बिंदास अंदाज में घोड़े पर सवार होकर सैल्युट मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि उनका लुक भी बेहद अतरंगी किस्म का दिखाई दे रहा है। उन्होंने एक हरे रंग की जैकेट पहन रखी है।

सिर पर हैट, आंखों पर गॉगल्स
फिरंगी के किरदार में आमिर खान सिर पर हैट और आंखों पर हल्के लाल रंग का गॉगल्स भी पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनकी मोशन पोस्टर में दिखाई दे रही मुस्कुराहट को देख कर तो लग रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान कुछ धमकेदार ही करने वाले हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में फिरंगी मल्लाह के तौर पर नजर आने वाले हैं।

शब्दों में कहीं कई बात
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का यह मोशन पोस्टर सबसे पहले यश राज फिल्म द्वारा उनके ऑफिशियल ट्विटर पेज के जारी किया गया था। इसमें लिखा गया था कि ‘आप इस तरह की ठग के लिए कभी तैयार नहीं हुए होंगे’। आमिर खान ने भी फिल्म में अपने लुक का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

27 सितंबर को आएगा ट्रेलर
वहीं, आपको बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इसी दिन उस लेजेंडरी फिल्ममेकर और यशराज बैनर की नींव रखने वाले यशराज की जयंती है। इसके साथ ही यह फिल्म दिवाली की धूम के बीच 8 नवबंर 2018 को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply