अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Good Bye’ का ट्रेलर आया सामने, पारिवारिक नोकझोक से भरपूर है फिल्म

साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म 'गुड बाय' (Good Bye) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Good Bye’ का ट्रेलर आया सामने, पारिवारिक नोकझोक से भरपूर है फिल्म

Film ‘Good Bye’ Trailer: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से हर कोई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. वहीं दर्शकों के उत्साह को थोड़ा कम करते हुए फिल्म मेकर्स ने मंगलवार के दिन इसका ट्रेलर लांच कर दिया है. साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Image
Film ‘Good Bye’

नई पीढ़ी को पुरानी पीढ़ी का टकराव:

फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) के ट्रेलर की बात करें तो देखा जा सकता है कि किस तरह नई पीढ़ी और पुरानी पीढ़ी अपने विचारों की वजह से आपस में भिड़ जाती है. फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी का किरदार निभा रही हैं. जो इंडिपेंडेंट तरीके से रहना पसंद करता है. खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए वह घर से दूर चली जाती है और जब वह लौटती है तो उसके सामने उसकी मां गायत्री का अर्थी होती है. बीमारी के चलते रश्मिका (Rashmika Mandanna) मां को खो देती हैं. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

नोकझोंक से भरपूर :

रश्मिका (Rashmika Mandanna) की मां का किरदार नीना गुप्ता (Neena Gupta) निभा रही हैं. पुरे ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे पुरानी पीढ़ी के रीती-रिवाज नई पीढ़ी के विचारों टकराते हैं. विचारों की लड़ाई यहां भी देखने को मिलती है. वहीं आखिरी में ट्रेलर में हैप्पी एंडिंग भी देखने को मिल रहा है. फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला मिलने वाला है.

Image
Film ‘Good Bye’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), नीना गुप्ता के अलावा पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और आशीष विद्यार्थी जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुड बाय’ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

यह भी पढ़ें: बिखरे हुए बाल और रोती शकल में नजर आई कांग्रेस नेता अर्चना गौतम, तिरुपति मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply