विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘अगर नापसंद करती, तो उनके साथ बच्चा क्यों करती

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. नीना उन उम्रदराज एक्ट्रेस में शुमार हैं जो 60 पार करने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्होंने फ़िल्मों में अपनी जबरदस्त अदकारी से लोगों का दिल जीता हैं. इसके अलावा निना बेबाक से अपनी राय रखने की […]

  |     |     |     |   Updated 
विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘अगर नापसंद करती, तो उनके साथ बच्चा क्यों करती

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. नीना उन उम्रदराज एक्ट्रेस में शुमार हैं जो 60 पार करने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्होंने फ़िल्मों में अपनी जबरदस्त अदकारी से लोगों का दिल जीता हैं. इसके अलावा निना बेबाक से अपनी राय रखने की वज़ह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपनी अपने हिसाब से जीती हैं. उन्हें कतई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे. अब हाल ही में इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने एक्स बॉयफ्रेंड और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है और कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं.

Neena Gupta
Neena Gupta

अपने पास्ट से नफ़रत नहीं करती

दरअसल. नीना गुप्ता अकसर एपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं और वह अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बेत करने से कभी नहीं शर्माती. हाल ही में नीना ने मसाबा के लेटेस्ट सीजन को प्रमोट करते हुए नीना एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही वह अपने पिछले रिश्तों से आगे बढ़ गई है. उन्होंने कभी भी अपने पास्ट से नफ़रत नहीं की.

Neena Gupta
Neena Gupta

मैं उनके साथ बच्चा क्यों पैदा करूंगी

नीना ने कहा-किसी ऐसे शख़्स से नफ़रत करना नामुमकिन है जिसे आप कभी प्यार करते थे. ‘मेरा मानना है कि एक बार जब आप किसी से प्यार करते हैं. तो आप नफ़रत कैसे कर सकते हैं? तुम साथ नहीं रह सकते . मैं अपने एक्स पति से नफ़रत नहीं करती. मुझे नफ़रत क्यों करनी चाहिए?’ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का ज़िक्र करते हुए नीना ने कहा. ” अगर कोई मेरे को इतना बुरा लगता है तो मैं उनके साथ बच्चा क्यों पैदा करूंगी? क्या मैं पागल हूं?

Neena Gupta
Neena Gupta

मसाबा गुप्ता ने पिता को लेकर कही ये बात

इसके अलावा नीना की बेटी मसाबा गुप्ता ने भी अपने पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने सम्बंधों के बारे में करते हुए मीडिया का कहा-भले ही उनके माता-पिता साथ नहीं थे. लेकिन उनकी मां ने कभी भी पिता के साथ रिश्ते को ज़हर देने की कोशिश नहीं की. मैं एक अडल्ट हूं और मैंने पापा के साथ अपने अच्छे रिश्ते बनाए हैं. मां ने हमेशा मुझे फ़ैसला लेने की छूट दी है. कौन मेरी लाइफ में क्या रोल प्ले करेगा. यह उन्होंने मुझपर ही छोड़ रखा है.’

Neena Gupta With Masaba
Neena Gupta With Masaba

क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन

बता दें 1980 के दौर में नीना गुप्ता. क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के रिलेशन में थी. विवियन संग बिना शादी रचाए एक्ट्रेस ने 1989 में मसाबा को जन्म दिया और लगातार क्रिकेटर के टच में रहीं. हालांकि कुछ सालों बाद विवियन और नीना के रास्ते अलग हो गए और एक्ट्रेस ने अकेले ही मसाबा की परवरिश की और फिर 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी कर ली.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply