Neena Gupta: नीना गुप्ता ने किया मेल एक्टर्स का खुलाया, कहा- जवान एक्ट्रेसेस के चक्कर में रहते हैं

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने एक इंटरव्यू में अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात की. जब एक्ट्रेस से बढ़ी उम्र के लोगों को लेकर आमजन के रवैये के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा. मेरे 2-3 ऐसे प्रोजेक्ट्स है जिन्हें लेकर मैं डायरेक्टर से पूछती हूं कि मेरे अपोजिट कौन हैं तो वे कहते हैं कि आप ही सजेस्ट कर दें. ये मेरे लिए बेहद कठिन काम होता है. क्योंकि कोई भी मेल एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहlते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Neena Gupta: नीना गुप्ता ने किया मेल एक्टर्स का खुलाया, कहा- जवान एक्ट्रेसेस के चक्कर में रहते हैं

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. नीना उन उम्रदराज एक्ट्रेस में शुमार हैं जो 60 पार करने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्होंने फ़िल्मों में अपनी जबरदस्त अदकारी से लोगों का दिल जीता हैं. इसके अलावा नीना (Neena Gupta) बेबाक से अपनी राय रखने की वज़ह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब हाल ही में नीना गुप्ता ने बॉलीवुड के मेल एक्टर्स को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी है जिसकी वज़ह से वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

Neena Gupta
Neena Gupta

मेल एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है

दरअसल नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने एक इंटरव्यू में अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात की. जब एक्ट्रेस से बढ़ी उम्र के लोगों को लेकर आमजन के रवैये के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा. मेरे 2-3 ऐसे प्रोजेक्ट्स है जिन्हें लेकर मैं डायरेक्टर से पूछती हूं कि मेरे अपोजिट कौन हैं तो वे कहते हैं कि आप ही सजेस्ट कर दें. ये मेरे लिए बेहद कठिन काम होता है. क्योंकि कोई भी मेल एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है. उन्होंने राम कपूर  (Ram Kapoor) की तारीफ करते हुए कहा कि मैं राम कपूर का बहुत शुक्रिया करना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने ये जानते हुए मेरे साथ काम किया कि मैं उनसे उम्र में बड़ी हूं.

Neena Gupta
Neena Gupta

जवान एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आगे कहा- कोई काम करने को तैयार नहीं. ज्यादातर लोग जवान एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं भले ही में उनसे उम्र में छोटी दिखती हूं. मेरे और आप जैसे लोग कम ही हैं. हम एक पित्रात्मक समाज में रहते हैं और ये कभी नहीं बदलेगी.

https://www.instagram.com/p/CgJLXkbotas/

Neena Gupta
Neena Gupta

नीना  गुप्ता वर्कफ्रंट

बती दें कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने साल 1982 में फ़िल्म साथ-साथ से बॉलीवुड में शुरुआत की थी. इससे पहले वह कई सालों तक टीवी पर भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज मसाबा-मसाबा सीजन 2 में नज़र आईं. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में नीना और उनकी बेटी मसाबा की जोड़ी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की उलझनों से लड़ती हुई नज़र आईं. इस सीरीज में नीना के अपोजिट राम कपूर को कास्ट किया गया.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply