सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा गुडबाय, इंस्टा पोस्ट में इस्लाम को लेकर कही ये बात!

सना खान (Sana Khan) ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है। सना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह बताई है।

  |     |     |     |   Updated 
सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा गुडबाय, इंस्टा पोस्ट में इस्लाम को लेकर कही ये बात!
सना खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वालीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है। सना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह बताई है। सना ने बताया कि अब वो शोबिज की दुनिया से दूर रहेंगी। सना कई बिग बॉस, टीवी सीरियल के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

सना खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं कई वर्षों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से मिली। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो इस्रफ़ पैसा और शोहरत ही कमाए?

सना ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा है क्या इंसान का ये फर्ज नहीं बनता है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

सना आगे लिखती हैं वो इस सूरत में बेहतर हो कि जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के अनुसार जिदंगी बिताए। सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाया जाए। गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीकों पर चले। इसलिए मैं आज ये ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपनी शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का इरादा करती हूं। आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त करती हूं कि वो अब मुझे शोबिज के किसी काम के लिए दावत न दें। बहुत बहुत शुक्रिया।

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना के लिए नहीं छोड़ी इम्यूनिटी, प्यार के बीच आया गेम

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply