Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना के लिए नहीं छोड़ी इम्यूनिटी, प्यार के बीच आया गेम

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)के प्यार के बीच में गेम आ गया है। पहले गेम में जहां तूफानी सीनियर्स ने रुबीना को रिजेक्ट कर दिया था वहीं अभिनव को सेलेक्ट किया।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना के लिए नहीं छोड़ी इम्यूनिटी, प्यार के बीच आया गेम
अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में टीवी के पॉपुलर कपल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)के प्यार के बीच में गेम आ गया है। पहले गेम में जहां तूफानी सीनियर्स ने रुबीना को रिजेक्ट कर दिया था वहीं अभिनव को सेलेक्ट किया। जिसके चलते दोनों बिछड़ गए थे। वहीं अब जब बीते एपिसोड में बिग बॉस ने अभिनव को अपनी पत्नी रुबीना को घर में एंट्री दिलाने का एक मौका दिया, लेकिन प्यार के बीच में गेम आ गया।

शो में नॉमिनेशन टास्क ज्वैल थीफ में अभिनव शुक्ला ने बाजी मारी। जिसके बाद उन्हें इम्यूनिटी मिल गई। अब बिग बॉस ने अभिनव के सामने एक शर्त रखी। अभिनव से कहा गया कि या तो आप अपनी इम्यूनिटी को बरकरार रखें, या फिर आप अपनी इम्यूनिटी से अपनी पत्नी रुबीना पर लगे रिजेक्टेड के टैग को सलेक्टेड में बदल सकते हैं। ऐसा करने के बाद रुबीना को में घर में एंट्री मिल जाएगी। उन्हें गार्डन में नहीं रहना पड़ेगा।

बिग बॉस की शर्त पर अभिनव को फैसला लेना था। सभी को लगा था कि अभिनव रुबीना को सलेक्ट करेंगे लेकिन शो में ट्विस्ट देखने को मिला। अभिनव ने अपनी इम्यूनिटी को त्यागने से साफ मना कर दिया। इसका मतलब रुबीना को अगले आदेश तक गार्डन एरिया में ही रहना पड़ेगा। वहीं अभिनव के इस फैसले के बारे में रुबीना ने कुछ नहीं कहा।

अब देखना होगा कि रूबीना को मेन हाउस में आने के लिए और कितना इंतज़ार करना पड़ेगा। बिग बॉस 14 में लड़कों के बाद अब लड़कियों के पास भी इम्यूनिटी हासिल करने का मौका है। अपकमिंग एपिसोड में फीमेल्स के बीच दमदार टास्क देखने को मिल सकता है। इस दौरान इम्यूनिटी पाने को लेकर उनमें कैटफाइट भी होने के चांस हैं।

सपना चौधरी के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म, पति वीर साहू ने शेयर की गुडन्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply