नेटिजन्स ने पूछा ‘ब्रह्मास्त्र’ में आश्रम का राज गूगल मैप पर कैसे आया? करण जौहर ने दिया ये जवाब

एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) द्वारा प्रोड्यूसर की गई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर सवाल किया. जिसका जवाब फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ढंग से दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
नेटिजन्स ने पूछा ‘ब्रह्मास्त्र’ में आश्रम का राज गूगल मैप पर कैसे आया? करण जौहर ने दिया ये जवाब

Film Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज के बाद दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन सामने आ रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा कलेक्शन किया है. वहीं अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में दिखाए गए वीएफएक्स (VFX) को लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिव्यु देखा गया. हालांकि रिलीज से पहले बॉयकॉट और कैंसिल ट्रेंड को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कई मीम्स बन चुके हैं. वहीं हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने करण जौहर (Karan Johar) द्वारा प्रोड्यूसर की गई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर सवाल किया. जिसका जवाब फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ढंग से दिया है.


यूजर ने पूछा सवाल :

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों ट्विटर हैंडल पर काफी एक्टिव हैं और यूजर्स के सवालों का जवाब देते नजर आते हैं. इस बीच फिल्म को लेकर ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने पूछा कि, ‘मुझे बताओ कि कैसे आश्रम सीक्रेट था बल्कि उसका पता गूगल मैप पर भी उपलब्ध था? इस तर्क के आधार पर फिल्म 300 करोड़ कमा गई है? ये है भारतीय क्रिएटिविटी?’ इस यूजर के ट्वीट पर जैसे ही करण जौहर (Karan Johar) की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया. यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

करण ने दिया जवाब :

करण (Karan Johar) ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वास्तविक दुनिया में गुरु भी बाकि अन्य लोगों की तरह जी रहे हैं… कोई नहीं जानता कि वो ब्राह्मण का लीडर हैं! उनका घर अस्त्रों का है… इसलिए वास्तविक दुनिया में उनके नाम के साथ उनका पता गूगल मैप्स पर उपलब्ध है!’ हालांकि इस रीट्वीट के बाद सवाल करने वाले यूजर ने अपना ट्वीट हटा दिया है, लेकिन करण जौहर (Karan Johar) का जवाब अभी भी है. बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply