KRK: सामने आई बड़ी खबर, ‘विक्रम वेधा’ के बाद फ़िल्म रिव्यू नहीं करेंगे कमाल आर खान, क्या जेल जाने का पड़ा असर?

हाल ही में कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट के जरिए अपने सभी फ्रेंड्स को चौंका दिया है. दरअसल कमाल राशिद खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें कि उन्होंने इस बात की घोषणा की कि वो अब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' के बाद किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे.

  |     |     |     |   Published 
KRK: सामने आई बड़ी खबर, ‘विक्रम वेधा’ के बाद फ़िल्म रिव्यू नहीं करेंगे कमाल आर खान, क्या जेल जाने का पड़ा असर?

कमाल राशिद खान सिनेमा इंडस्ट्री की उन हस्तियों में से एक हैं, जिनका नाम सुनकर बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज भी चुप्पी साध लेते हैं. कमाल राशिद खान यूं तो एक मूवी क्रिटिक हैं लेकिन उनके फिल्म रिव्यू के अंदाज से सभी लोग भलीभांति परिचित हैं. कमाल राशिद खान अपने फिल्म रिव्यू में किसी भी तरीके का कोई घुमाव फिराव ना रखकर सभी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के विषय में सटीक रिव्यू देते हैं और इसी के कारण वो अक्सर उनके विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में भी छाए रहते हैं.

कमाल राशिद खान के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं और सभी उनके फिल्म रिव्यूज का बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन हाल ही में कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट के जरिए अपने सभी फ्रेंड्स को चौंका दिया है. दरअसल कमाल राशिद खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें कि उन्होंने इस बात की घोषणा की कि वो अब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बाद किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे.

कमाल राशिद खान

यह भी पढ़े: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

कमाल राशिद खान ने किया बड़ा फैसला

उन्होंने ट्वीट करते हुए ये लिखा कि, “मैं छोड़ रहा हूं ‘विक्रम वेधा’ आखिरी फिल्म होगी जिसका मैं रिव्यू करूंगा. मेरे रिव्यू पर भरोसा करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में एक बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद. साथ ही बॉलीवुड के लोगों को भी शुक्रिया जिन्होंने क्रिटिक के तौर पर मुझे नहीं अपनाया बल्कि मेरे रिव्यू को रोकने के लिए मुझ पर ढेर सारे केस कर दिए.”

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

कमाल राशिद खान

फैंस केआरके का ट्वीट देख हुए निराश

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट के तुरंत बाद उनके फैंस के बीच तहलका मच गया. कमाल राशिद खान के फैंस ने जमकर उनके इस फैसले का विरोध करना शुरू कर दिया और सभी ने उनसे फिल्म रिव्यू बंद ना करने की प्रार्थना की. एक यूजर ने लिखा, “प्लीज सर अपने फैंस के लिए फिल्मों का रिव्यू करना बंद मत करिए और अपने यूट्यूब चैनल को डिलीट मत करिए. अगर आप फिल्म का रिव्यू बंद कर देते हैं तो इससे लाखों लोग नाराज हो जाएंगे.”

आपको बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले कमाल राशिद खान को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी क्योंकि उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply