Brahmastra: KRK ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई का उड़ाया मजाक, कहा- ‘मंगल ग्रह से एलियंस फिल्म देखने आ रहे…’

केआरके के निशाने पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आ गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: KRK ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई का उड़ाया मजाक, कहा- ‘मंगल ग्रह से एलियंस फिल्म देखने आ रहे…’

Brahmastra: फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स का मजाक उड़ाते रहते हैं. इस बार केआरके के निशाने पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आ गई है. केआरके ने ब्रह्मास्त्र की कमाई का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

जहां एक तरफ पहले से ही सोशल मीडिया पर #BrahmastraBoxOffice ट्रेंड हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब केआरके ने भी जोरदार अंदाज में खिल्ली उड़ाई है. केआरके ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया, ‘थियेटर खाली हैं, लेकिन फिर भी फिल्म ब्रह्मास्त्र शानदार कमाई कर रही है, क्योंकि इस फिल्म को देखने के लिए बृहस्पति और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर आ रहे हैं. और दुर्भाग्य से लोग एलियंस को सिनेमाघरों में बैठे नहीं नहीं देख पा रहे हैं.’ यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

सोशल मीडिया पर लगातार ब्रह्मास्त्र को लेकर थियेटर खाली कुर्सियां दिखाई जा रही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स इसकी कमाई के नए-नए आंकड़े पेश कर रहे हैं. फिर फिल्म की इतनी कमाई आखिर हो कहां से रही है? ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई पर कई केआरके से पहले कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी सवाल खड़े कर चुके हैं. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

ब्रह्मास्त्र की कमाई को लेकर कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री के साथ और भी कई सेलेब्स ने सवाल उठाए तो अब इस लिस्ट में केआरके का नाम भी शामिल हो गया है. केआरके ने तो इस पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर लिखा कि जुपिटर और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर फिल्म देखने आ रहे हैं!

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply