Brahmastra का ट्रेलर देख KRK ने लगाई करण जौहर-अयान मुखर्जी की क्लास, कहा- ‘एलियंस के लिए बनी फिल्म’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। लोग ट्रेलर को पॉज‍िट‍िव रिव्यू और रणबीर-आल‍िया की केमिस्ट्री को अच्छा फीडबैक दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ खुद को क्रिट‍िक कहलाने वाले कमाल आर खान (Krk) ब्रह्मास्त्र के लिए लंबे इंतजार से नाराज हैं। उन्होंने फ‍िल्म के ट्रेलर के लिए 6 पन्नों का निगेट‍िव रिव्यू लिख डाला है।

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra का ट्रेलर देख KRK ने लगाई करण जौहर-अयान मुखर्जी की क्लास, कहा- ‘एलियंस के लिए बनी फिल्म’

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। लोग ट्रेलर को पॉज‍िट‍िव रिव्यू और रणबीर-आल‍िया की केमिस्ट्री को अच्छा फीडबैक दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ खुद को क्रिट‍िक कहलाने वाले कमाल आर खान (Krk) ब्रह्मास्त्र के लिए लंबे इंतजार से नाराज हैं। उन्होंने फ‍िल्म के ट्रेलर के लिए 6 पन्नों का निगेट‍िव रिव्यू लिख डाला है।

केआरके Krk) ने एक-दो नहीं बल्कि कई ट्वीट्स किये हैं। उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रेलर को बहुत ही वाह‍ियात बताया है। इतना ही नहीं केआरके यहीँ नहीं रुके उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर को टैग करते हुए तंज कसा। ‘मैं करण जौहर और अयान मुखर्जी की बात से सहमत हूं क‍ि #Brahmastra फ‍िल्म पृथ्वी पर रहने वाले इंसानों के लिए नहीं है। ये मार्स और जूप‍िटर में रहने वाले एल‍ियंस के लिए है।’

इसी के साथ ही केआरके ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- अभी ट्रेलर देखा और मैं क्या कह सकता हूं, हे भगवान! ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर क्या टॉप क्लास वाहियात है। रणबीर कपूर के पास ब्रह्मास्त्र है और विलेन मौनी रॉय इसे पाना चाहती है। आग रणबीर कपूर को नहीं जलाती है। आलिया शैतान की तरह दिखती है, जो रणबीर से प्यार करती है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं बचा सकता।

अपने अन्य ट्वीट में केआरके लिखते हैं- ‘अभी तक मैंने कभी रिव्यू के लिए 6 पन्नों की स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, लेकिन इसके ट्रेलर को रिव्यू करने के लिए मैंने 6 पन्ने लिख डाले हैं। मुझे कहते हुए खेद है कि 3 मिनट के ट्रेलर का रिव्यू 15 मिनट से कम नहीं होगा, जब 650 करोड़ में बनी फिल्म 9 साल में पूरी हुई हो।’

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक सुपर-नैचुरल फैंटसी मूवी है। इसमें रणबीर कपूर और आल‍िया के अलावा अम‍िताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़‍िया, दिव्येन्दु शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में लगेगी।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply