Rishi Sunak: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक के साथ कनिका कपूर ने की खास मुलाकात, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

कनिका के इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग पोस्ट की गईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं की दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rishi Sunak: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक के साथ कनिका कपूर ने की खास मुलाकात, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

Kanika Kapoor Met UK PM Rishi Sunak: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभाल ली है. सुनक पिछले 200 साल में ब्रिटेन के सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं. 45 साल की उम्र की उम्र में जो उन्होंने कर दिखाया उसे करना आसान नहीं है. ब्रिटेन के पीएम बनते ही ​ऋषि सुनक को दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर ने उनसे खास मुलाकात की. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

ऋषि सुनक के साथ पोस्ट की तस्वीरें 

सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रिटेन के नए पीएम ​ऋषि सुनक संग अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें पोस्ट की है. लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट (fourth annual UK-India Awards VIP ceremony) को ऑर्गेनाइज किया गया. ऋषि सुनक इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर थे।.इसी इवेंट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए स्पेशल अवॉर्ड दिया गया. इसी दौरान कनिका ने ​ऋषि सुनक के साथ खास मुलाकात की और उनके साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक कराईं हैं. कनिका के इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग पोस्ट की गईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं की दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं. कनिका ने इस खास इवेंट की तस्वीरें पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी.’ इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: 10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

कई सितारों ने दी बधाई 

ऋषि सुनक के ब्रिटेन के नए पीएम बनने की खबरें 25 अक्टूबर, 2022 को मीडिया में छा गई थी. तब से लेकर अब तक बॉलीवुड सितारे इस खबर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर की थी. अनुपम खेर ने भी भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभालने पर खुशी जाहिर की थी. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी बधाई दी थी.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply