ऋषि सुनक के ब्रिटेन के PM बनने पर अनुपम खेर ने जाहिर की खुशी, ट्वीट कर 200 साल का दर्द किया जाहिर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋषि सुनक (Rishi Sunak) की सराहना की है. साथ ही अनुपम खेर (Anupam Kher) 200 साल को लेकर अपना दर्द भी जाहिर किया.

  |     |     |     |   Updated 
ऋषि सुनक के ब्रिटेन के PM बनने पर अनुपम खेर ने जाहिर की खुशी, ट्वीट कर 200 साल का दर्द किया जाहिर

ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने मंगलवार को भारतीय मूल के पहले ब्रिटिश प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभाल लिया है. सुनक के कार्यभार संभालने की खुशी पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीय में है. 42 साल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के जीत खुशी पूरी दुनिया में मनाई जा रही है. वहीं भारत में राजनीतिक दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड जगत में भी लगातार ऋषि सुनक (Rishi Sunak) की तारीफ की जा रही है. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सुनक की सराहना करते हुए ब्रिटेन पर तंग भी कसा था. वहीं अब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋषि सुनक (Rishi Sunak) की सराहना की है. साथ ही 200 साल को लेकर अपना दर्द भी जाहिर किया.


शेयर किया पोस्ट :

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऋषि सुनक की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और एक नोट भी लिखा है. अनुपम ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सवाल ये नहीं कि ऋषि सुनक हिंदू है, मुसलमान है, सिख है या ईसाई है. गर्व की बात ये होनी चाहिए कि एक मूलतः भारतीय हमारे देश की आज़ादी के 75वें वर्ष में उस देश का प्राइम मिनिस्टर बना है, जिसने हम पर लगभग 200 साल राज किया. हर भारतीय को इस उपलब्धि का जश्न मनाना चाहिए! जय हिंद!.’ यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट के जरिए वाइसरॉय को लेकर सीधे ब्रिटेन पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘भारत माता की जय..अब ब्रिटेन के पास अपनी मातृभूमि से प्रधान मंत्री के रूप में एक नया वायसराय है..’.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) के काम की बात करें तो वो जल्द ही ‘इमरजेंसी’, ‘कुछ खट्टा हो जाए’ और ‘द सिग्नेचर’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा और नफीसा अली सोढ़ी के साथ नजर आएंगे. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply