10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) एक साथ नजर आने वाले है.

  |     |     |     |   Published 
10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. साल 2012 में आई फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में रितेश और जेनेलिया की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं अब 10 साल बाद ये जोड़ी एक साथ फिल्म ‘वेद’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. जहां ये जेनेलिया (Genelia D’Souza) की वापसी वाली फिल्म है, वहीं ये रितेश (Riteish Deshmukh) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म भी होगी. इस फिल्म का पोस्टर जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया है.

शेयर किया पोस्ट :

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेद’ का पोस्टर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए मराठी में कैप्शन लिखा है कि, ‘मेरा जन्म महाराष्ट्र में हुआ था. एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं में फिल्में कीं. मुझे वहां के दर्शकों का अपार प्यार मिला. मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रही हूं. मराठी में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पूरा चक्कर लगा चुकी हूं.’ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने अपने पोस्ट के जरिए फिल्म से अपना और रितेश (Riteish Deshmukh) का लुक भी शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वेद’ में उनके अलावा जेनेलिया डिसूजा, रवि राज कांडे, अशोक सराफ, जिया शंकर और शुभंकर तावड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. आपको बता दें, जेनेलिया (Genelia D’Souza) और रितेश (Riteish Deshmukh) ने लॉन्ग टाइम एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों के दो बेटे हैं. एक का नाम रियान और दूसरे का राहिल है. लंबे समय बाद ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply