आलिया भट्ट का नेटीजेंस के मुंह पर करारा जवाब, ‘ब्रह्मास्त्र’ में डिंपल कपाड़िया के छोटे से रोल पर तोड़ी चुप्पी

फिल्म में बॉलीवुड के शानदार एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का '2.5 सेकंड' का रोल नजर आया था. जिसके बारे में कुछ नेटिज़न्स का कहना है कि, शानदार एक्ट्रेस को 2.5 सेकंड के लिए दिखाकर बर्बाद कर दिया. जिस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन सामने आया.

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट का नेटीजेंस के मुंह पर करारा जवाब, ‘ब्रह्मास्त्र’ में डिंपल कपाड़िया के छोटे से रोल पर तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का क्रेज लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है. जहां बॉयकॉट और कैंसिल ट्रेंड ने फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स की चिंता बढ़ा दी थी तो वहीं रिलीज के बाद मेकर्स और सभी स्टार कास्ट ने राहत की सांस ली है. फिल्म के साथ-साथ इसमें दिखाए गए वीएफएक्स (VFX) को लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं इस दौरान ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन कर रहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने खुद के किरदार के बारे में बात करते हुए फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के ‘2.5 सेकंड’ के रोल के बारे में भी खुलकर बात की है.

कही मन की बात :

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर जहां फिल्म को लेकर कुछ लोग अपनी पॉजिटिव राय पेश कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म को ट्रोल करने से पीछे भी नहीं हैं. फिल्म में बॉलीवुड के शानदार एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का ‘2.5 सेकंड’ का रोल नजर आया था. जिसके बारे में कुछ नेटिज़न्स का कहना है कि, शानदार एक्ट्रेस को 2.5 सेकंड के लिए दिखाकर बर्बाद कर दिया. जिस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन सामने आया. यह भी पढ़े: Doctor G Trailer: गाइनकॉलजिस्ट बन महिलाओं का इलाज करेंगे आयुष्मान खुराना, कहा- ये चीज मेरे पास नहीं तो इलाज…

हाल ही में इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘मैं उस बड़े विचार को जानती हूं जो अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के हर किरदार के लिए रखा है. ये एक ट्राइलॉजी है उदाहरण के लिए लोगों ने मुझसे डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की भूमिका के बारे में पूछा कि उन्हें केवल 2.5 सेकंड के लिए ही क्यों दिखाया क्यों और कैसे? प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के दिमाग में हर किरदार के लिए कुछ न कुछ होता है.’

आगे की बताई प्लानिंग :

इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म के अपकमिंग पार्ट का जिक्र करते हुए कहा, ‘फिल्म में उनका किरदार ईशा काफी दमदार है और दर्शक इसे दूसरे और तीसरे पार्ट में भी देखेंगे. मुझे यकीन है कि दूसरे और तीसरे पार्ट में दोनों को दिक्कत महसूस नहीं होगी. मैं वास्तव में महसूस करती हूं कि प्लानिंग बड़े पैमाने पर की जाती है.’ आलिया (Alia Bhatt) ने आगे कहा कि, ‘लोगों के मन में सिर्फ उनके किरदार को लेकर ही नहीं बल्कि अमृता, देव और अमिताभ बच्चन के किरदारों को लेकर भी सवाल हैं. लेकिन ये एक हिस्सा है, पूरी कहानी को सामने आने दें’. बता दें, अब तक फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply