Doctor G Trailer: गाइनकॉलजिस्ट बन महिलाओं का इलाज करेंगे आयुष्मान खुराना, कहा- ये चीज मेरे पास नहीं तो इलाज…

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर से नए टॉपिक के साथ दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं. इस बार आयुष्मान डॉक्टर बन महिलाओं का इलाज करते नजर आएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Doctor G Trailer: गाइनकॉलजिस्ट बन महिलाओं का इलाज करेंगे आयुष्मान खुराना, कहा- ये चीज मेरे पास नहीं तो इलाज…

Doctor G Movie Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर से नए टॉपिक के साथ दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं. इस बार आयुष्मान डॉक्टर बन महिलाओं का इलाज करते नजर आएंगे. फिल्म डॉक्टर-जी (Doctor G) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक MBBS स्टूडेंट बने हुए नजर आ रहे हैं और वो Gynaecology की पढ़ाई कर रहे हैं. आयुष्मान अपनी क्लास में इकलौता मेल स्टूडेंट है. आयुष्मान को महिलाओं के इलाज करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी (महिलाओं का डॉक्टर) वाला विभाग मिल जाता है. इस लड़के के साथ किस्मत ऐसा खेल खेलती है कि उसे Gynaecology में ही MBBS की पढ़ाई करनी पड़ती है. महिलाओं का डॉक्टर बन आयुष्मान खुराना को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

आयुष्मान खुराना की Doctor G मूवी का ट्रेलर:

डॉक्टर-जी (Doctor G) का ट्रेलर देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे. आयुष्मान खुराना एक बार फिर से हंसी का फुल डोज लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान ने हमेशा की तरह हंसी-मजाक के साथ एक गंभीर मुद्दे को छूने की कोशिश की है. फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो आपके सोचने पर मजबूर कर देते हैं.  यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना के साथ -साथ रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान एक बार फिर से नये टॉपिक के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसका निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply