नाना पाटेकर की दोस्त डिंपल कपाड़िया ने खोली पोल, VIDEO हो रहा वायरल

अपने जमानें की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने नाना पाटेकर को बताया था 'अप्रिय', डार्क साइड को लेकर कही थीं ये बातें...

By   |    |   1,258 reads   |  0 comments
नाना पाटेकर की दोस्त डिंपल कपाड़िया ने खोली पोल, VIDEO हो रहा वायरल

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद में डिंपल कपाड़िया भी घुस गईं हैं। दरअसल, इसे डिंपल कपाड़िया के एक इंटरव्यू का वीडियो इस मामले के साथ लिंक कर वायरल किया जा रहा है। हालांकि, डिंपल कपाड़िया नाना पाटेकर की काफी अच्छी दोस्तों में से एक हैं। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने नाना पाटेकर के डार्क साइड को लेकर कहा था और उन्हें अप्रिय करार दिया था।

वीडियो के आधार पर बात करें तो उसमें डिंपल कपाड़िया बतातीं हैं कि नाना पाटेकर बहुत ही शानदार एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग के लिए वह सात खून माफ कर सकती हैं, सबकुछ माफ कर सकती हैं, उनके लिए जान भी हाजिर है। इस बात को वह एनडीटीवी के एक इंटरव्यू के दौरान कहीं थीं। ये इंटरव्यू काफी पहले का है। जो कि इस बीच सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

नाना पाटेकर का डार्क साइड
इंटरव्यू में आगे वह कहतीं हैं कि नाना पाटेकर को अप्रिय मानतीं हैं। इस पर एंकर कहती हैं कि इसको किस संदर्भ में लिया जाए तो वह थोड़ी टाल-मटोल करतीं दिखती हैं। फिर हंसकर जवाब देतीं हैं ‘बुरे संदर्भ में…’ इसके बाद वह बात की पुष्टि के लिए कहतीं हैं कि उन्होंने नाना के साथ लंबे समय तक काम किया है। इसलिए वह उनके डार्क साइड को बेहतर ढंग से देख चुकी हैं। उनसे कुछ छिपा नहीं है। वह नाना के बहुत करीब रह चुकीं हैं।

पूरा वीडियो यहां देखें…

करण जौहर ने मनाया
बता दें कि डिंपल कपाड़िया ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में दिखने वाली हैं। इसको लेकर वह शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और नागार्जुन भी दिखेंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। हालांकि पहले तो डिंपल कपाड़िया नहीं मानीं लेकिन करण जौहर ने आखिरकार उनको मना लिया और बाद में फिल्म के लिए साइन कर दीं।

फराह खान हुईं ट्रोल
फिल्म निर्माता और निर्देशक फराह खान ने नाना पाटेकर की फिल्म शूटिंग के दौरान लौटते वक्त एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जानकारी के मुताबिक, ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग के लिए टीम राजस्थान के जैसलमेर रवाना होने वाली थी। इसी बीच फराह खान ने टीम के साथ एक फोटो ली जिसमें कि नाना पाटेकर मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस फोटो के शेयर करते हीं ट्रोलर्स ने फराह खान को खूब खरी खोटी सुनाई।

Leave a Reply