Brahmastra: इस वजह से बार-बार फिल्म में ‘शिवा-शिवा’ बोलती थी आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी ने खोला बड़ा राज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले भाग ने लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं हाल ही में इस फिल्म में आलिया भट्ट ने शिवा शिवा बोलकर लोगों को परेशान भी किया. वहीं अब फिल्म में शिवा शब्द बार-बार लाने के पीछे अयान मुखर्जी ने बड़ा राज बताया है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: इस वजह से बार-बार फिल्म में ‘शिवा-शिवा’ बोलती थी आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी ने खोला बड़ा राज

Brahmāstra: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म का पहला भाग (Brahmāstra: Part One – Shiva) देखने के बाद हर कोई इसका दूसरा भाग देखना चाहता है. जहां एक तरफ इस फिल्म की खूब प्रशंसा हो रही है वहीं दूसरी तरफ आलिया के शिवा डायलॉग का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि इस फिल्म में आलिया रणबीर कपूर का ऑन-स्क्रीन नाम यानी शिवा एक बार नहीं पूरी फिल्म में कई बार लेती हैं. इसे लेकर लोगों ने खूब मीम्स भी बनाए. वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. यह भी पढ़े: Kartik Aaryan Video: नन्हे फैन ने रोते हुए एयरपोर्ट पर लगाई कार्तिक आर्यन को आवाज, फिर जो हुआ वो देखकर आप हो जाएंगे इमोशनल 

रणबीर कपूर ने दिया बयान 

रणबीर कपूर ने कहा कि, “मैं अपनी ऑडियंस को बताना चाहता हूं कि आलिया और मैं हमेशा अयान से पूछते थे कि मेरा नाम शिवा और आलिया का ईशा है, क्या इसे बार-बार दोहराने की जरूरत है? लेकिन अयान इस चीज को लेकर काफी क्लियर थे कि जब कोई प्यार में होता है तो उसे उस शख्स का नाम लेना काफी पसंद होता है, जिससे वो प्यार करता है और मुझे लगता है इस बात में दम है”. यह भी पढ़े: Unnchai का नया पोस्टर हुआ आउट, हिमालय की चट्टानों सी मजबूत दिखी अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती

अयान मुखर्जी ने बताई वजह 

आलिया भट्ट के बार-बार शिवा बोलने पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी सफाई दी है उन्होंने कहा कि, “लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं लोगों के नाम बार-बार लेता हूं. ये मेरी आदत है. यही चीज सिक्रप्ट का हिस्सा भी रही, जो आपको फिल्म में देखने को मिला है”. 

बता दें, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान जैसे स्टार्स नजर आए थे. अब जनता को इंतजार है इसके दूसरे भाग का.

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड पीड़ितों का समझा दर्द, कहा- ‘ये हमारे लिए परीक्षा का समय…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply