अगस्त के महीने में रिलीज होंगी पूरी 7 बॉलीवुड फिल्में, देखिये पूरी लिस्ट …

इस महीने यानी अगस्त में ऐसी कई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्में हैं जो सिनेमाघरों में धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं. आइए आपको बताते हैं अगस्त महीने में रिलीज होने वाली बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों के बारे में.

  |     |     |     |   Published 
अगस्त के महीने में रिलीज होंगी पूरी 7 बॉलीवुड फिल्में, देखिये पूरी लिस्ट …
Bollywood film

इन दिनों सिनेमाघरों में एक से एक शानदार बॉलीवुड (Bollywood) फिल्में रिलीज हो रही हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’, वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ और जॉन अब्राहम (John abraham) स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया. और अब इस महीने यानी अगस्त में ऐसी कई बॉलीवुड फिल्में हैं जो सिनेमाघरों में धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं. आइए आपको बताते हैं अगस्त महीने में रिलीज होने वाली बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों के बारे में.

सीता रमन

महीने की शुरुआत ‘सीता रमन’ (Sita Raman) से सिनेमाघरों में होगी. फिल्म ‘सीता रमन’ में मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना और दुलकर सलमान नजर आएंगे. एक्शन रोमांटिक यह बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म में चार बहनों और एक भाई यानी अक्षय कुमार की शादी की कहानी दिखाई गई है.

लाल सिंह चड्ढा

सुपरस्टार एक्टर आमिर खान, एक्ट्रेस करीना कपूर और साउथ एक्टर नागा चैतन्य की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) इस महीने 11 अगस्त को रिलीज वाली है. खास बात यह है कि, इस बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

डार्लिंग्स

आलिया भट्ट, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और एक्ट्रेस शेफाली शाह की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने जा रही है. इस बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म में आलिया का रोल हर किसी को काफी पसंद आ रहा है.

दोबारा

इस महीने रिलीज़ होने वाली फिल्मों के लिस्ट में तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) भी है. इस बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। मिस्ट्री और थ्रिलिंग से भरपूर ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

लाईगर

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाईगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था. ट्रेलर देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

थाई मसाज

अगस्त महीने के लास्ट में बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘थाई मसाज’ (Thai Massage) सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली ये ‘थाई मसाज’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें मुन्ना भैया फेम मिर्जापुरा वेब सीरीज के एक्टर दिव्येंदु शर्मा है.

Naag Panchami 2022: श्रीदेवी से लेकर मौनी रॉय तक, मिलिये बॉलीवुड की हसीन और कातिल नागिनों से

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply