मानुषी छिल्लर और जॉन अब्राहम अब नजर आएंगे एक्शन मूड में, जारी किया नेक्स्ट फिल्म का नाम !

अक्षय कुमार (Aksay Kumar) के बाद अब मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी नेक्स्ट फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आने वाली हैं। मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की अपकमिंग फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं जोकि एक्शन से भरपूर हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मानुषी छिल्लर और जॉन अब्राहम अब नजर आएंगे एक्शन मूड में, जारी किया नेक्स्ट फिल्म का नाम !
Manushi Chhillar and John Abraham

पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपनी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में (मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का किरदार और उनकी खूबसूरती ने लोगो को खूब मोहित किया हैं। वही अब पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर अपने दूसरी फिल्म की तैयारी में हैं। जी हाँ मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी आगामी फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ एक्शन मूड में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की हैं।

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, अक्षय कुमार के बाद अब मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘तेहरान’ में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आने वाली हैं। मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की अपकमिंग फिल्म ‘तेहरान’ एक्शन से भरपूर हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘तेहरान’ एक भू-राजनीतिक थ्रिलर है जो रूसी-यूक्रेनी युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। वही मानुषी (Manushi Chhillar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ये ख़ुशख़बरी शेयर की हैं। मानुषी (Manushi Chhillar) ने दो तस्वीरें शेयर की हैं एक में फिल्म के बारे में बताती नजर आ रही तो दूसरे में जॉन के साथ एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं। मानुषी (Manushi Chhillar) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,’फिल्म तेहरान पर केवल और केवल जॉन अब्राहम के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ये सफर वाकई खास होने वाला है!’

इस फिल्म में आएंगे नजर :

 

अरुण गोपालन के द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तेहरान’ में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेज़ेल द्वारा फिल्म को निर्मित किया गया है। वही मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के काम कि बात करे तो हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। यह फिल्म लोगो को खूब पसंद भी आई खासकर मानुषी (Manushi Chhillar) का किरदार। जॉन (John Abraham) के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) कि यह दूसरी फिल्म होगी। इसी के साथ जॉन (John Abraham) कि बात करे तो इस फिल्म के अलावा जॉन फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

 

 

शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान को NCB से मिली क्लीनचिट, क्लब में पार्टी करते आये नजर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply