शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान को NCB से मिली क्लीनचिट, क्लब में पार्टी करते आये नजर !

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को भारत से बाहर यात्रा करने की भी अनुमति मिल गई है। ऐसे में इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाड़ले (Aryan Khan) का पार्टी करते एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान को NCB से मिली क्लीनचिट, क्लब में पार्टी करते आये नजर !
Shahrukh Khan and Aryan Khan

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri khan) के लाड़ले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले दिनों काफी समस्याओं में घिरे हुए थे।पिछले साल ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में फसे स्टार किड आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिली चुकी हैं। ऐसे में आर्यन (Aryan Khan) को जमानत की शर्तों के तहत अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा करना पड़ा। लेकिन अब आर्यन (Aryan Khan) को कोर्ट के द्वारा भारत से बाहर यात्रा करने की भी अनुमति मिल गई है। ऐसे में इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाड़ले आर्यन (Aryan Khan) का पार्टी करते एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं।

Image
आर्यन खान

क्लब पार्टी करते आये नजर :

कोर्ट द्वारा भारत से बाहर यात्रा करने की अनुमति मिलने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इन वीडियो में आर्यन खान (Aryan Khan) क्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं की आर्यन (Aryan Khan) क्लब में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। साथ ही ड्रिंक करते भी दिखाई दे हैं। आर्यन (Aryan Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ हैं। लोग इस वीडियो पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया भी पेश करते नजर आ रहे हैं। कई यूज़र्स ने अपने- अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पर वीडियो शेयर किया हैं।

इस फिल्म में आ सकते हैं नजर :

 

आपको बता दें, आर्यन खान (Aryan Khan) को पिछले साल अक्टूबर में हाई-प्रोफाइल ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। फ़िलहाल आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से क्लीन चिट मिल चुकी हैं। वही जानकारी के अनुसार, आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। गौर करने की बात ये है की इस सीरीज को आर्यन खान ज़ळिख रहे हैं और खुद ही डायरेक्ट कर रहे हैं। वही आर्यन (Aryan Khan) ने अमेजॉन प्राइम वीडियो को अपने स्क्रिप्ट आइडियाज भी भेजे हैं, जिस पर वह काम करना चाहते हैं।

 

 

हॉटनेस में पड़ी पलक तिवारी अपनी मां श्वेता पर भारी, तस्वीरें देख आप जो जाएंगे दीवाने!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply