Mrunal Thakur Birthday: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य से ऐसे बॉलीवुड स्टार बनी मृणाल ठाकुर

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी उन सितारों में से एक हैं. मृणाल ने बीते कुछ समय में ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग से क्रिटिक्स- दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि लंबी फैन फॉलोइंग भी बनाई है. मृणाल ठाकुर आज 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Mrunal Thakur Birthday: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य से ऐसे बॉलीवुड स्टार बनी मृणाल ठाकुर
मृणाल ठाकुर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Happy Birthday Mrunal Thakur: फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना इतना आसान नहीं होता जितना दूर से देखने पर लगता है. बहुत से सितारों ने इसके लिए काफी संघर्ष किया है. टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी उन सितारों में से एक हैं. मृणाल ने बीते कुछ समय में ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग से क्रिटिक्स- दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि लंबी फैन फॉलोइंग भी बनाई है. मृणाल ठाकुर आज 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए बर्थडे के ख़ास मौके पर जानते हैं मृणाल ठाकुर की खास बातें….

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने करियर की शुरुआत फरवरी 2014 में जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) से की. इस सीरियल में मृणाल ठाकुर के साथ सृति झा, शब्बीर अहलूवालिया, अर्जित तनेजा आदि नजर आए. शो में मृणाल बुलबुल अरोड़ा की भूमिका में नजर आईं. शो को दर्शकों ने पसंद किया था.

इसके बाद साल 2016 की शुरुआत में मृणाल ने शो छोड़ दिया. फिर इसके बाद मृणाल, नच बलिए 7 में नजर आईं. नाच बलिए में मृणाल, शरद चंद्र त्रिपाठी के साथ नजर आई थीं.

वहीं मृणाल ठकुर ने फ़िल्मी दुनिया में कदम मराठी फिल्म ‘Vitti Dandu’ से रखा. इसके बाद मृणाल की जिंदगी में मोड़ आया और वो साल 2018 में इंडो अमेरिकन फिल्म ‘लव सोनिया’ में नजर आईं, उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया. इस फिल्म से मृणाल को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली.

मृणाल ठाकुर का बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड डेब्यू की बात की जाए तो मृणाल ठाकुर ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ से डेब्यू किया था. फिल्म में मृणाल ने एक बार फिर दिल जीतने वाला काम किया और खूब वाहवाही लूटी. इसके बाद मृणाल ठाकुर ने बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरी, तूफान, जर्सी जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया और धीरे धीरे सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगीं.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply