Happy Birthday Taapsee Pannu: जब कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को कहा था ‘सस्ती कॉपी’, जमकर हुआ था विवाद

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज अपना 35वां जन्मदिन (Taapsee Pannu Birthday) मना रही हैं. उनका जन्म 1 अगस्त, 1987 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी यहीं से की है. फिल्मों में आने से पहले तापसी पन्नू एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Taapsee Pannu: जब कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को कहा था ‘सस्ती कॉपी’, जमकर हुआ था विवाद

Happy Birthday Taapsee Pannu: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज अपना 35वां जन्मदिन (Taapsee Pannu Birthday) मना रही हैं. उनका जन्म 1 अगस्त, 1987 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी यहीं से की है. फिल्मों में आने से पहले तापसी पन्नू एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. तापसी पन्नू का विवादों से भी खासा नाता रहा है. तो आइये जानते हैं क्या था तापसी और कंगना रनौत के बीच विवाद!

कंगना रनौत और तापसी पन्नू (Kangana Ranaut And Taapsee Pannu Controversy) की कैट फाइट के बारे में सभी जानते हैं. दोनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अनबन देखी गई है.  कंगना रनौत और तापसी पन्नू कई बार ट्विटर पर आमने-सामने आ चुकी हैं. कंगना ने कई दफा तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहा है. इतना ही नहीं कंगना ने सारी लिमिट क्रॉस करते हुए ट्विटर पर तापसी को शी मैन तक कह दिया था.

जब कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था तब तापसी पन्नू ने इस पर अपनी बिंदास प्रतिक्रिया दी थी. तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान टिप्पणी की. जिस पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं हैं और उन्होंने कहा है कि तापसी (Taapsee Pannu Birthday) उनकी छोड़ी हुई फिल्मों के लिए निर्माताओं से भीख मांगती थीं.

तापसी पन्नू से सवाल पूछा गया कि अब कंगना रनोट ट्विटर पर नहीं हैं तो क्या वो उन्हें मिस करती हैं? जिस पर जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि कंगना उनके लिए अप्रासंगिक हैं. उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं उन्हें नहीं मिस करती या जैसा पहले उन्हें नहीं चाहती थी अब भी नहीं चाहती हूं. मेरी ज़िंदगी में वो इरेलिवेंट हैं. वो एक एक्टर हैं, इसलिए उन्हें मेरी सहकर्मी कहा जा सकता है, लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं.’

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply