Taapsee Pannu की इन फिल्मों ने दर्शकों को छुआ दिल, बनाया सुपरहिट !

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने शानदार एक्टिंग और अलग स्क्रिप्ट पर अपनी पकड़ से आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्टर्स में से एक बन गई हैं। 08 साल की उम्र में भारतनाट्यम सिखने वाली तापसु (Taapsee Pannu) आज एक से एक हिट फिल्में दे चुकी हैं। तापसी (Taapsee […]

  |     |     |     |   Updated 
Taapsee Pannu की इन फिल्मों ने दर्शकों को छुआ दिल, बनाया सुपरहिट !

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने शानदार एक्टिंग और अलग स्क्रिप्ट पर अपनी पकड़ से आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्टर्स में से एक बन गई हैं। 08 साल की उम्र में भारतनाट्यम सिखने वाली तापसु (Taapsee Pannu) आज एक से एक हिट फिल्में दे चुकी हैं। तापसी (Taapsee Pannu) ने साल 2010 में तेलगु फिल्म में डेब्यू किया। वही बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ से कदम रखा और आज एक से एक स्क्रिप्ट वाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। तापसी (Taapsee Pannu) फ़िलहाल फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में अपनी शानदार भूमिका के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जो कि मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जिसमें तापसी भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। आज हम आपको बताएँगे की तापसी पन्नू की कौनसी मूवीज ने उन्हें सुपरहिट बनाया हैं।

पिंक :

इस फिल्म में तापसी (Taapsee Pannu) के किरदार ने महिलाओं को लेकर समाज की सोच को दर्शाती फिल्मों मे से एक थी। यह फिल्म एक महिला के अपनी सेक्सुअलिटी के अधिकार पर मैसेज देती हैं। पिंक ने हमारी संस्कृति के एक काले पहलू पर प्रकाश डाला, जिससे हममें से अधिकांश लोग अनभिज्ञ थे।

सांड की आंख :

कुछ करने का ठान लेना और कर के दिखाना ही सफलता होती हैं। यही मैसेज इस फिल्म में दर्शाया गया हैं। यह फिल्म दुनिया की दो सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर, चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित हैं। फिल्म महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता को दूसरे स्तर पर ले गई। इस फिल्म में तापसी (Taapsee Pannu) ने उम्रदराज महिला की शानदार एक्टिंग की हैं।

 थप्पड़ :

यह फिल्म सभी महिलाओं को समानता का अधिकार का मैसेज देती फिल्म हैं। फिल्म ‘थप्पड़’ यह दर्शाता है कि अपने लिए खड़ा होना बेहद जरूरी है, भले ही दुनिया आपके खिलाफ हो जाए। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी (Taapsee Pannu) ने बेहद खूबसूरत काम किया हैं।


 रश्मि रॉकेट :

यह फिल्म दुती चंद की वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसे एक दौड़ जीतने के बाद अत्यधिक टेस्टोस्टेरोन (हाइपरएंड्रोजेनिज्म) पाए जाने के बाद अयोग्य घोषित कर दिया गया था। फिल्म पितृसत्तात्मक समाज के लिए एक वास्तविकता की जाँच है और आगे लाती है लैंगिक समानता।

 शाबाश मिठू :

अब फ़िलहाल तापसी (Taapsee Pannu) फिल्म ‘शाबाश मिथु’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म हैं। मिताली राज अपने 23 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के रिकॉर्ड तोड़ने और एकदिवसीय मैचों में 10,000 से अधिक रन बनाने के लिए जानी जाती हैं। यह फिल्म महिलाओ के आगे बढ़ने और कुछ करने का शानदार मैसेज देती हैं।

Annu Kapoor के साथ घटी बड़ी घटना, वीडियो शेयर कर फैंस को दी ये नसीहत …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply