अनुराग-तापसी पर 650 करोड़ के घपले को लेकर जांच जारी! कंगना रनौत ने कसा तंज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक न्यूज पोर्टल की खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा "आयकर विभाग का दावा है कि उनके फोन्स का डाटा साफ कर दिया गया है, मनी लॉन्डरिंग और इसके हिस्सेदारों की भागीदारी का आंकड़ा चौंकाने वाला हो सकता है।"

  |     |     |     |   Published 
अनुराग-तापसी पर 650 करोड़ के घपले को लेकर जांच जारी! कंगना रनौत ने कसा तंज
कंगना रनौत, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर पर बीते गुरुवार को आयकर विभाग (IT) ने छापेमारी की। इस छापेमारी से बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई। वहीं कंगना रनौत ने आयकर विभाग की इस छापेमारी को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक न्यूज पोर्टल की खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा “आयकर विभाग का दावा है कि उनके फोन्स का डाटा साफ कर दिया गया है, मनी लॉन्डरिंग और इसके हिस्सेदारों की भागीदारी का आंकड़ा चौंकाने वाला हो सकता है।”

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है “मुझे तो पहले से ही शक था जब मैंने उन्हें महंगे राष्ट्रविरोधी विज्ञापनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उकसाते हुए देखा था। ” कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है “डाटा वापस प्राप्त किया जा सकता है लेकिन ये सब छोटे खिलाड़ी हैं, कोई बस कल्पना ही कर सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है और ये पैसे के लिए भारत को किस कदर तोड़ रहे हैं, सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए, वे आतंकवाद के लिए इस देश के टुकड़े नहीं बेच सकते।”

बता दें तापसी पन्नू और उनकी कंपनी पर कुल दो केस हैं। जिनमें से एक 25 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का है और दूसरे में 5 करोड़ रुपए बतौर कैश प्राप्त किए थे। जबकि दूसरा केस फैन्टम फिल्म्स से जुड़ा है। इस मामले में फैन्टम फिल्म्स के शेयर धारकों द्वारा 600 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है।

शादी की तैयारियों में जुटे ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, जल्द लेंगे सात फेरे!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply