Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशियों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन?

राशिफल (Rashifal) के अनुसार जाने आज किन लोगों को रखना होगा होने सेहत का ख्याल, साथ ही राशिफल (Rashifal) के अनुसार कैसा रहने वाला है आज आपका दिन? आपको बता दें, आज आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशियों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शुक्रवार का दिन और 23 सितंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों को ध्यान रखना है, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका दिन? आपको बता दें, आज आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: जानें किस राशि के लोगों को आज के दिन मिल सकता हैं विदेश से ऑफर, जानें आज का राशिफल !

मेष राशि

आज के दिन किसी संत के आशीर्वाद से आपको मानसिक शांति मिलेगी. पैसों से जुड़ी दिक्कतों का सामना आपको करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा. आज काम में आपको आपके पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को अपना खास ख्याल रखने की जरूरत है. आज किसी प्रकार की चोट या दुर्घटना की संभावना बनी रहेगी. अपना वाहन सावधानी से चलाएं. परिवार वालों और आपका सेहत बढ़िया रहेगा. पार्टनर के साथ आज रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

मिथुन राशि

आज के दिन आप अपने घर वालों के साथ समय बिताएंगे. आज आपके परिवार वालों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. धन लाभ के योग है. ऑफिस के काम को समय पर खत्म करने की कोशिश करें. अपने पार्टनर के साथ पुराने बातें शेयर कर सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को आज के बिजी शेड्यूल के बीच आपको अपने लिए समय निकालने की जरूरत है. आज फिजूलखर्ची आपको नुकसान दिला सकती है. ऑफिस में आपको परिस्थितियों के अनुसार व्यवहार करना चाहिए. आप अपने जीवन का सबसे अच्छा समय अपने पार्टनर के साथ बिताएंगे.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के दिन काफी मिला- जुला रहने वाला है. जो लोग बेरोजगार हैं, उनके लिए नौकरी का ऑफर आ सकता हैं. अपने ट्रांसफर का इंतजार कर रहे लोगों को भी कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज अपने छोटे भाई-बहनों के साथ समय बिताएं. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

कन्या राशि

आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और अचानक धन लाभ भी हो सकता है. आज पूरा दिन सामान्य रहेगा. आज अपनी माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. पार्टनर के साथ किसी प्रकार के वाद-विवाद से बचें, नहीं तो रिश्ते में खटास आ सकती है.

तुला राशि

इस राशि को लोगों को आज के दिन अपने परिवार वालों के साथ समय बिताना चाहिए. भविष्य की चिंता सता सकती है. आपको पेट की समस्या हो सकती है. पार्टनर के साथ कई तरह की गलतफहमियां हो सकती हैं, जिन्हें सुलझाने की कोशिश करें.

वृश्चिक राशि

आज के दिन ऑफिस में बॉस आपके काम की तारीफ कर सकते है, आपको कोई नया पद मिल सकता है. फिजूलखर्ची पर ध्यान दें. विदेश जाने की उम्मीद है. आज आपके पार्टनर से झगड़ा हो सकता है, जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है.

धनु राशि

इस राशि को लोगो को आज के दिन कई परिस्थितियां आपको थोड़ी बेचैनी दे सकती हैं. अधिक खर्च से बचे. जब आवश्यक हो तब ही बोलें अन्यथा चुप रहें क्योंकि आपके द्वारा कही गई अनावश्यक बातें आपको परेशानी में डाल सकती हैं. पार्टनर के साथ सम्बन्ध मधुर होंगे.

मकर राशि

बिजनेस करने वालों के लिए आज का दिन आज अच्छा रहेगा, कहीं निवेश करना फायदेमंद रहेगा. स्वास्थ्य स्थिर रहेगा. आज किसी पर विश्वास करने से बचे. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जायेंगे.

कुंभ राशि

इस राशि वालों को आज के दिन कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है, जिससे आप बहुत प्रसन्न रहेंगे. आज आपने किसी को पहले उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल जाएगा, जिससे आपकी आर्थिक मुश्किलों का एक बड़ा हिस्सा पूरा करने में मदद मिलेगी. पार्टनर के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे.

मीन राशि

आज के दिन आप जोश से भरे हुए महसूस करेंगे. कंपनी चलाने वालों के लिए आज का दिन अच्छा है, कोई बड़ा मुनाफा हो सकता है. आप कोई बड़ा काम पूरा करेंगे, इस दौरान आपको दोस्तों और परिचितों से भी मदद मिल सकती है. पार्टनर के साथ कोई भी बात सोचा समझकर करें.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें आज का राशिफल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply