Aaj Ka Rashifal 2022: जानें किस राशि के लोगों को आज के दिन मिल सकता हैं विदेश से ऑफर, जानें आज का राशिफल !

आज के दिन हम आपको बताएंगे कि इन बारह राशियों को किन बातों का खास ख्याल रखना होगा? कैसा रहेगा आपका आज का दिन ?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: जानें किस राशि के लोगों को आज के दिन मिल सकता हैं विदेश से ऑफर, जानें आज का राशिफल !

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 18 सितंबर, रविवार का दिन, अष्टमी तिथि और म्रृगशीर्षा नक्षत्र है. आज के दिन हम आपको बताएंगे कि इन बारह राशियों को किन बातों का खास ख्याल रखना होगा? कैसा रहेगा आपका आज का दिन ?  जानें आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal). यह भी पढ़े: सुकेश चंद्रशेखर संग शादी के सपने सजा रही थीं जैकलीन फर्नांडिस, अपराध उजागर होने पर भी लगातार थीं संपर्क में

मेष राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन काम करने में मन नहीं लग सकता है. परिवारवालों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. धन खर्च पर ध्यान दें, धन हानि के योग हैं. सेहत में सुधर होगा. आज के दिन अपने पार्टनर के साथ किसी भी तरह की अनबन करने से बचें, विवाद होने की संभावना है.

वृषभ राशि

आज के दिन आप कोई नया फोन, कार खरीद सकते हैं या दूसरों से तोहफा भी मिल सकता हैं. परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएं. कोई आश्चर्यजनक खबर आ सकती है. पार्टनर के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

मिथुन राशि

आज का पूरा दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. किसी से भी सोच-समझकर अपने मन की बात कहें. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. पार्टनर से किसी भी तरह का झूठ आपको परेशानी में डाल सकता है.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने ख़र्चों पर निंयत्रण रखना चाहिए. धन हानि हो सकती है. आज के दिन किसी और की गलती आप पर महंगी पड़ सकती है. आईटी, हेल्थकेयर और रिटेल में काम करने वालों को बड़ा लाभ मिल सकता है. पार्टनर के साथ कही टूर का प्लान बना सकते हैं.

सिंह राशि

आज के दिन आपको कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है. आज बिजनेस करने वालों को सोच-समझकर निवेश करना चाहिए. किसी बात की जिद्द आपको आज परेशान कर सकती है. सेहत का ध्यान रखें. पार्टनर से सम्बन्ध मशहूर होंगे.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज पेट संबंधी कोई परेशानी हो सकती है. अपने शरीर को थोड़ा आराम दें. आपको नौकरी का कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है. विदेश जाने के योग हैं. आप अपने मन की हर बात अपने पार्टनर से शेयर कर सकते हैं.

तुला राशि

आज के दिन आप सभी काम ईमानदारी से करें, नहीं परेशानी में पर सकते हैं. परिवार वालों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं या घर पर कोई फंक्शन आयोजित कर सकते हैं. अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. पार्टनर आज आपके सारे कामों में अपनी मदद कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के दिन थोड़ा मिलाजुला रहने वाला है. ऑफिस के काम समय पर पूरा करें. आज के दिन दुर्घटनाओं या गिरने की बहुत संभावना हैं, इसलिए सावधानी बरतें. परिवार वालों से अनबन हो सकती है. पार्टनर को आज अपने मन की बात बता सकते हैं.

धनु राशि

आज के दिन अपने आलोचकों की न सुनें. किसी को भी नीचा दिखाने का प्रयास न करें. ऑफिस में आज कुछ बदलाव हो सकते हैं. यदि आप मीडिया, मनोरंजन के क्षेत्र में हैं तो आपको कोई नया अवसर मिल सकता है. अधिक धन खर्च करने से बचें. आज आप अपने पार्टनर को कोई तोहफा दे सकते हैं.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस करने वालों की आज किस्मत चमक सकती है. कोई भी बड़ा फैसला सोच-समझकर लें. सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर के लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

कुंभ राशि

आज आपको पहले से ज्यादा मल्टी टास्किंग का काम मिल सकता है. किसी भी लापरवाह गलती से सावधान रहें, खासकर अगर यह कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज या प्रस्ताव तैयार कर रहा हो. आज आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. कोई भी बड़ा काम करने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. पार्टनर के साथ संबंध मधुर होंगे.

मीन राशि

इस राशि वालों को आज के दिन किसी तरह के तामझाम से दूर रहना ही सही रहेगा. मन उदास रह सकता है , ऐसे में घर वालों या दोस्तों के साथ समय बिताएं. ऑफिस में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज आप अपने मन की सारी बातें अपने पार्टनर से साझा कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply