Brahmastra Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ की तूफानी कमाई जारी, 300 करोड़ हुए पार

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ की तूफानी कमाई जारी, 300 करोड़ हुए पार

Brahmastra Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. ब्रह्मास्त्र इस साल एक के बाद एक बड़े रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. ब्रह्मास्त्र देश के साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है. अब अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

अब फिल्म ने रिलीज के दसवें दिन अपनी तूफानी कमाई कर सभी को चौंका दिया है. ब्रह्मास्त्र ने आखिरकार 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फिल्म ने रविवार रिलीज के 10वें दिन भारत में 16.30 करोड़ के करीब कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने 10 दिनों में 215.50 करोड़ की कुल कमाई कर ली है. इसी के साथ ही ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

ब्रह्मास्त्र का जादू फर्स्ट वीकेंड की तरह दूसरे वीकेंड पर भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अब फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही अपनी कमाई से इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी. अगर ब्रह्मास्त्र ने अपने थर्ड वीकेंड तक 250 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लाइफटाइम कलेक्शन (252.90 करोड़) को पीछे छोड़ देगी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply