राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी की 4 साल में ही टूटी शादी, बिजनेस भी हुआ बर्बाद

अभिषेक अवस्थी (Abhishek Avasthi) ने साल 2018 में शेफ अंकिता गोस्वामी के संग शादी की थी, लेकिन अब वो उनसे अलग हो गई हैं. दोनों डेढ़ साल से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे. अभिषेक अवस्थी ने इस बात की जानकारी देते हुए एक इंटरव्यू में कहा- जब आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होती है, तो यह आपके व्यक्तिगत जीवन को सबसे पहले

  |     |     |     |   Published 
राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी की 4 साल में ही टूटी शादी, बिजनेस भी हुआ बर्बाद

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी इन दिनों काफी चर्चा में हैं.  वह दो साल से अपनी लाइफ में चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने दुबई में एक डांस स्टूडियो ओपन किया था, जिसे उन्हें कुछ महीनों में ही अचानक बंद करना पड़ा. जिससे अभिषेक अवस्थी (Abhishek Avasthi) आर्थिक रूप से काफी नुकसान हुआ है. इसके साथ ही उनकी चार साल की उनकी शादी भी टूट चुकी है.

आर्थिक स्थिति हुई खराब

दरअसल, अभिषेक अवस्थी (Abhishek Avasthi) ने साल 2018 में शेफ अंकिता गोस्वामी के संग शादी की थी, लेकिन अब वो उनसे अलग हो गई हैं. दोनों डेढ़ साल से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे. अभिषेक अवस्थी ने इस बात की जानकारी देते हुए एक इंटरव्यू में कहा- जब आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होती है, तो यह आपके व्यक्तिगत जीवन को सबसे पहले प्रभावित करता है. मैं इमोशनल रूप से अच्छी जगह पर नहीं था और छोटी-छोटी बातें बदसूरत तकरार में बदल जाती थीं. मुश्किल समय के दौरान, आप मुद्दों पर अलग तरह से प्रतिक्रिया करते हैं. हर कपल किसी न किसी पैच से गुजरता है लेकिन आप इससे कैसे गुजरते हैं यह उनकी समझ पर निर्भर करता है. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

मेरी शादी गलतफहमी का शिकार

अभिषेक अवस्थी  (Abhishek Avasthi) ने आगे कहा- हां, मेरी शादी गलतफहमी और असंगति का शिकार हो गई. एक्टर ने बताया कि हमने एक-दूसरे को स्पेस देकर शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नहीं कुछ सही नहीं हो सका. अलग होने के बाद भी कपल सौहार्दपूर्ण बने रहते हैं और आवश्यकता के समय एक-दूसरे का समर्थन करते हैं. मैं अंकिता और मैंने साथ बिताए खूबसूरत समय से दूर नहीं जा सकता. वह एक अद्भुत साथी रही हैं. हालांकि, समय के साथ विशेष रूप से महामारी के दौरान, हमने महसूस किया कि हम पर्याप्त रूप से कंपैटिबल नहीं थे. तभी चीजें बिखरने लगीं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी पत्नी से अलग हो जाऊंगा और हमारा खूबसूरत रिश्ता अलग हो जाएगा. हम में से कोई भी गलत नहीं है, यह सिर्फ समय और परिस्थितियां हैं. अंकिता और मैंने एक-दूसरे से अलग होने से पहले महीनों तक विचार-विमर्श किया था. यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

राखी ने सरेआम जड़ा था थप्पड़

बता दें, अंकिता गोस्वामी से शादी करने से पहले अभिषेक अवस्थी (Abhishek Avasthi) एक्ट्रेस राखी सावंत  (Rakhi Sawant) को भी लंबे समय तक डेट कर चुके हैं. तीन साल तक डेट करने के बाद राखी और अभिषेक का रिश्ता टूट गया और इसके पीछे की वजह वो थप्पड़ था जो राखी ने सरेआम एक्टर को मारा था. राखी के बाद अभिषेक ने कल्पना सोनावणे को भी डेट किया था. उनके साथ ही एक्टर का रिश्ता टिक नहीं सका था.

कई टीवी शोज में किया काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक अवस्थी ना सिर्फ एक अच्छे डांसर बल्कि एक अच्छे एक्टर भी हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. ‘वागले की दुनियाः नई पीढ़ी नए किस्से’, ‘जुगनी चली जालंधर’, ‘चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी’ और ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ जैसे टीवी शोज में अभिषेक नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply