Rakhi Sawant: राखी सावंत का हुआ भांडाफोड़, आदिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर किया होश उड़ाने वाला स्क्रीनशॉट

 दरअसल. रोशीना देलावरी ने अपनी और राखी की चैट शेयर कर राखी की पोल खोली है. उनका कहना है कि उन्होंने कोई ब्लैकमेल नहीं किया है. रोशीना देलावरी ने राखी की चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें इनसिक्योर बताया है. रोशिना देलावरी ने लिखा-' जो मैं स्क्रीनशॉट शेयर कर रही हूं उससे तो साफ़ जाहिर है कि राखी सावंत मुझे कॉल और मैसेज करती हैं

  |     |     |     |   Published 
Rakhi Sawant: राखी सावंत का हुआ भांडाफोड़, आदिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर किया होश उड़ाने वाला स्क्रीनशॉट

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता हैं. वह आए दिन किसी ना किसी वज़ह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वज़ह से चर्चा में हैं. राखी इन दिनों एक कार बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (adil khan durrani) को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतेजर है. अपनी शादी के सवाल पर पिछले दिनों राखी (Rakhi Sawant)ने मीडिया के सामने कहा था कि आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशनी देलावरी  (Roshina Delavari) उनके बीच आने की कोशीश कर रही हैं. रोशीना उनको ब्लैकमेल कर रही हैं और उन्हें सुसाइड करने की धमकी तक दे रही हैं. वही अब रोशनी ने राखी की पोल खोली है.

 Rakhi Sawant with Roshina Delavari
Rakhi Sawant with Roshina Delavari

रोशनी देलावरी ने खोली राखी की पोल

दरअसल, रोशनी देलावरी ने अपनी और राखी की चैट शेयर कर राखी (Rakhi Sawant)की पोल खोली है. उनका कहना है कि उन्होंने कोई ब्लैकमेल नहीं किया है. रोशना देलावरी ने राखी की चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें इनसिक्योर बताया है. रोशिना देलावरी ने लिखा-‘ जो मैं स्क्रीनशॉट शेयर कर रही हूं उससे तो साफ़ जाहिर है कि राखी सावंत मुझे कॉल और मैसेज करती हैं. जब आदिल, मैसूर आते हैं तो राखी हमेशा मुझे कॉल कर यही सवाल करती हैं कि क्या आदिल तुम्हारे साथ हैं? क्योंकि मैं ख़ुद मैसूर में रह रही हूं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हूं.

Roshina Delavari
Roshina Delavari

राखी ने मेरी नाक में दम करके रख दिया है-रोशीना देलावरी

रोशीना देलावरी ने आगे लिखा- मैं राखी की इन हरकतों से एकदम परेशान हो गई हूं. राखी (Rakhi Sawant) ने मेरी नाक में दम करके रख दिया है. अगर राखी इनसिक्योर फील कर रही हैं तो उसके लिए मैं ज़िम्मेदार नहीं हूं. उसके लिए वह ख़ुद ज़िम्मेदार हैं. मैं यही उम्मीद करती हूं कि उन दोनों के बीच सब ठीक रहे और मैं उनके इस ड्रामा और गेम का हिस्सा न बनूं. मैं एकदम तंग आ गई हूं. ‘

Roshina Delavari Post
Roshina Delavari Post

एक्स गर्लफ्रेंड रोशना ने शेयर किया का स्क्रीन रिकॉर्डर

इसके साथ ही आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशीना ने अपने फ़ोन का स्क्रीन रिकॉर्डर भी शेयर किया है. जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि राखी सावंत ने उनको कितनी बार कॉल किया है और कब-कब कॉल किया है. लेकिन रोशीना ने एक बार भी उनकी कॉल का कोई जवाब नहीं दिया.

 Rakhi Sawant with Roshina Delavari
Rakhi Sawant with Roshina Delavari

इस वज़ह से नहीं कर पा रही है आदिल से शादी

इससे पहले भी राखी ने अपनी शादी में आ रही अड़चने को लेकर कहा था कि आदिल के परिवार को वह पसंद नहीं हैं क्योंकि राखी के कारण ही आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही और जब तक आदिल की बहन की शादी नहीं होती तब तक वह भी आदिल ने विवाह नहीं कर पाएंगी.

Rakhi Sawant with Ritesh
Rakhi Sawant with Ritesh

इससे पहले भी कर चुकी है शादी

बता दें कि राखी अपनी पूरानी शादी को लेकर भी ख़ूब चर्चे में थी. कुछ साल पहले राखी ने कहा था कि उनकी शादी रितेश (ritesh) नाम के शख़्स से हुई है. उसके बाद जबरदस्ती शादी और पति का चेहरा ना दिखाने तक उनकी लाइफ में काफ़ी मसले रहे. फिर ‘बिग बॉस 15’ में राखी ने रितेश का दुनिया से उनका परिचय करवाया था. हालांकि शो के बाद दोनों की राहें अलग हो गई.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply