राशिफल 9 फरवरी 2020: मेष, मीन, मिथुन और वृषभ राशि वाले जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

Daily Horoscope, Horoscope Today, Aaj Ka Rashifal 9 February 2020: तुला, मीन, मकर और मेष राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। तो वहीं सिंह, वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के जातकों को धन लाभ के योग बन रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 9 फरवरी 2020: मेष, मीन, मिथुन और वृषभ राशि वाले जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन
Horoscope Today, 9th February 2020

Horoscope Today, 8th February 2020: तुला, मीन, मकर और मेष राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। तो वहीं सिंह, वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के जातकों को धन लाभ के योग बन रहे हैं। अन्य राशि के जातकों का राशिफल आप इस राशिफल में पढ़ सकते हैं।

मेष राशिफल 9 फरवरी 2020

मेष राशि के लोग आज किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। प्रेम प्रसंग के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आपके व्यवसाय में विस्तारक गतिविधियों की संभावना रहेगी। आप व्यापारिक साझेदारों के साथ तालमेल बनाएंगे। आपको अपनी संतान से स्नेह के साथ-साथ सहयोग भी मिलेगा। छात्रों को अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

वृषभ राशिफल 9 फरवरी 2020

वृषभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। अचानक धन लाभ आपको प्रसन्न करेगा। चल रही उलझन आज सुलझ जाएगी। कार्यक्षेत्र में आपको बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपके पेट में समस्या होने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह लाभकारी दिन रहेगा। बहस और चर्चाओं से खुद को दूर रखें।

मिथुन राशिफल 9 फरवरी 2020

मिथुन राशि के लोग आज आराम से दिन बिताएंगे। आपको अपनी समस्याओं से काफी हद तक राहत मिलेगी। वेतनभोगी लोगों को आज ठोस लाभ होने की संभावना है। आज आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है और आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप अपने वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बनाए रखेंगे। अपने काम के बारे में जाते समय टेम्परिटी न दिखाएं।

कर्क राशिफल 9 फरवरी 2020

कर्क राशि के लोगों के बीमार होने की संभावना है। हालांकि, भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक के कारण आपका काम आसानी से पूरा हो जाएगा। आपकी दैनिक आय गिर सकती है। आपके दैनिक कार्यों में कुछ समस्याएं आएंगी। आप अपने जीवन साथी के साथ खटास में पड़ सकते हैं। आपके बच्चे की गतिविधियाँ आपको खुश करेंगी।

सिंह राशिफल 9 फरवरी 2020

सिंह राशि के लोग आज कई तरह के लाभ करेंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपके वरिष्ठ आपकी सराहना कर सकते हैं। आपकी सेहत ठीक रहेगी। अचानक मिलने वाला वित्तीय लाभ आपको खुश कर देगा। छात्रों को आज थोड़ी राहत मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। आप भिक्षा और दान पर धन खर्च कर सकते हैं।

कन्या राशिफल 9 फरवरी 2020

कन्या राशि के लोग अपने कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता से परेशान रहेंगे। व्यापार में अधिक लाभ आपकी बचत को बढ़ाएगा। छात्र तनाव में आ सकते हैं। आप सुस्त हो सकते हैं इसलिए सावधान रहें। आपके जीवनसाथी का सहयोग फायदेमंद साबित होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि शारीरिक थकावट आपको परेशान कर सकती है। आपका खर्च उच्च पक्ष पर होगा।

तुला राशिफल 9 फरवरी 2020

तुला राशि के लोग आर्थिक मामलों में बहुत सक्रिय रहेंगे। आपको कार्यस्थल में अधिक अधिकार दिए जा सकते हैं। विद्यार्थी आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। आपको अचानक राशि प्राप्त होने की संभावना है। आप प्रसन्न होंगे क्योंकि आपके सभी काम आपकी इच्छानुसार पूरे होंगे। परिवार के लोकाचार में सामंजस्य होगा। आपकी सेहत ठीक रहेगी।

वृश्चिक राशिफल 9 फरवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोगों को आपकी नौकरी के संदर्भ में अच्छी खबर मिलेगी। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छी समझ बनाए रखेंगे। आपके भाई आपका समर्थन करेंगे। आपकी नौकरी और व्यवसाय में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। लंबित भुगतानों की रिहाई आपके वित्तीय प्रोफ़ाइल को बढ़ाएगी। आप अपने वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में उत्कृष्ट समय व्यतीत करेंगे। आपके बच्चे के बारे में खुशखबरी का एक टुकड़ा आपका रास्ता खोजने की संभावना है।

धनु राशिफल 9 फरवरी 2020

धनु राशि के लोगों को धन और जीवन का सुख प्राप्त होगा। आपकी नौकरी और व्यवसाय के बारे में कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपके अधिकारी आज आपको संरक्षण दे सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। यदि आप एक संकट का सामना कर रहे थे, तो यह हल हो जाएगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर उलझन में रहेंगे। कुछ अनावश्यक खर्च होगा।

मकर राशिफल 9 फरवरी 2020

मकर राशि के लोगों को कुछ शारीरिक समस्याओं से जूझना पड़ेगा। खाना खाते समय आपको सावधानी बरतनी चाहिए। आपको कुछ नए व्यापारिक सौदे और प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। आपको अपनी संतान से भिन्नता से जूझना पड़ सकता है। आपको अपना वाहन चलाते समय सतर्क रहना चाहिए। कुछ अनावश्यक तनाव और खर्च होंगे। आप धार्मिक कार्यों की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

कुंभ राशिफल 9 फरवरी 2020

कुंभ राशि वालों को व्यावसायिक मोर्चे पर शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आपकी नौकरी या व्यवसाय में प्रगति होने की संभावना है। आज आप आय सृजन के नए साधन प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों को आज अतिरिक्त प्रयास में लगना होगा। आज कुछ अनावश्यक खर्च होगा। आप अपने जीवन साथी और व्यावसायिक सहयोगियों के कारण लाभ कमाएँगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

मीन राशिफल 9 फरवरी 2020

मीन राशि के लोगों को अपनी परियोजनाओं में सफलता पाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। व्यापारी आज ठोस लाभ करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ प्यार और गर्मजोशी बनाए रखें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके प्रतिद्वंद्वी आपको नीचे खींचने की कोशिश कर सकते हैं इसलिए सतर्क रहें। आप मौद्रिक लाभ बनाने के रास्ते में बाधाओं का सामना करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2020
मासिक राशिफल फरवरी 2020

साप्ताहिक राशिफल 10 फरवरी से 16 फरवरी

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply