साप्ताहिक राशिफल 10 फरवरी से 16 फरवरी: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Weekly Horoscope (Rashifal), 10 February to 16 February 2020: साप्ताहिक राशिफल 10 फरवरी, 2020 से 16 फरवरी 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

Author   |     |     |     |   Updated 
साप्ताहिक राशिफल 10 फरवरी से 16 फरवरी: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ
Horoscope 10th- 16th February 2020

Weekly Horoscope, 10 February to 16 February 2020: साप्ताहिक राशिफल 10 फरवरी, 2020 से 16 फरवरी 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

मेष राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

मेष राशि के लोग अचानक धन लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियों में रहेंगे। आपके द्वारा किया गया एक पुराना कार्य, इस सप्ताह प्राप्त होगा। आपकी वीरता और इच्छा शक्ति में वृद्धि होगी। वेतनभोगी लोगों के लिए यह औसत सप्ताह होगा। किसी भी तरह के विषय पर अपने सीनियर्स से बात करते समय धैर्य न खोएं। व्यापारियों को इस सप्ताह कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं। छात्रों को यह एक उत्पादक सप्ताह लगेगा। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि आपके पेट और शरीर के निचले हिस्से के लिए समस्याओं का संकेत सितारों में है।

वृषभ राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

वृषभ राशि के लोगों को पारिवारिक मोर्चे पर कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। आपकी आमदनी पैसों की आमद से कुछ और बढ़ सकती है। आप अपने बच्चे के कारण प्रसन्न होंगे और आप में से कुछ बच्चे आशीर्वाद पा सकते हैं। इस सप्ताह छात्रों को शानदार परिणाम मिलेंगे। आपको अपने जीवन साथी के संबंध में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपको अनावश्यक आधिकारिक यात्राओं और बढ़े हुए खर्चों से जूझना पड़ सकता है। आपके ससुराल वालों से झगड़ा या झगड़ा होने की संभावना रहेगी। आपको अपने क्रोध और वाणी पर संयम रखना चाहिए।

मिथुन राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

मिथुन राशि के लोगों को अपने पेशेवर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यापारियों को अपने व्यवसाय के विस्तार के लिए बहुत दौड़भाग करनी पड़ेगी। आपको कुछ मानसिक तनावों से जूझना पड़ सकता है। आपके आराम और विलासिता में वृद्धि होगी और आप इस पर काफी राशि खर्च कर सकते हैं। आपको अपने वैवाहिक जीवन में मुद्दों से निपटने के दौरान क्रोध और अहंकार से दूर रहने की सलाह दी जाती है। आपकी संतान के साथ आपके संबंध सामान्य रहेंगे। धन कमाने के प्रयासों में आपको सफलता मिल सकती है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कर्क राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

कर्क राशि के लोग एक समस्या को हल करने में सक्षम होंगे और एक महत्वपूर्ण और लंबित कार्य को पूरा करेंगे। आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण बनेंगे। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपके पराक्रम और उत्साह में वृद्धि होगी। सप्ताह आर्थिक मोर्चों पर अच्छे परिणाम दे सकता है। उच्च शिक्षा में नामांकित छात्रों को अपने सभी असाइनमेंट में सफलता मिलेगी। हल्के भोज को छोड़कर आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने व्यापारिक भागीदारों के साथ सामंजस्य बनाए रखें।

सिंह राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

सिंह राशि के लोगों को इस सप्ताह विशेष और प्रबल लाभ होने की संभावना है। कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। वेतनभोगी लोगों को उच्च पद पर पदोन्नति मिल सकती है। व्यापारियों को अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए नए साधन मिल सकते हैं। छात्रों को इस सप्ताह अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आप अपनी संतानों को लेकर चिंतित रह सकते हैं। वित्तीय चिंताओं के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। आपको अचानक से कुछ धन प्राप्त हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। किसी के साथ गंभीर बहस में न पड़ें।

कन्या राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

कन्या राशि के लोगों को नौकरी या व्यवसाय से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। व्यापारी इस सप्ताह सामान्य से अधिक लाभ कमाएंगे। यदि कोई स्वास्थ्य मुद्दा रहा है, तो इस सप्ताह ठीक होने की संभावना है। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। छात्रों को उनके प्रयासों के अनुपात में परिणाम मिलेंगे। संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको लाभ हो सकता है। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपका खर्च अधिक रहेगा लेकिन आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। 

तुला राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

तुला राशि के लोग इस सप्ताह आर्थिक लाभ करेंगे। आपको लंबे समय से लंबित भुगतान मिल सकता है। आप कार्यक्षेत्र में अपनी परियोजनाओं में बहुत सक्रिय रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि की संभावना रहेगी। आपको आधिकारिक यात्रा के लिए जाना पड़ सकता है जो उपयोगी साबित होगी। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा, लेकिन मतभेद होगा। इस सप्ताह छात्रों को सामान्य परिणाम मिलेंगे। व्यर्थ का खर्च करने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

वृश्चिक राशि के लोगों को नौकरी या व्यवसाय में अधिक लाभ होने की संभावना है। वेतनभोगी लोगों को नौकरी के अच्छे प्रस्ताव मिलने की संभावना है। प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आप अपने दोस्तों के साथ आउटिंग की योजना बना सकते हैं। वित्तीय लाभ के लिए यह एक अच्छा सप्ताह रहेगा। अचानक आर्थिक लाभ होने की संभावना रहेगी। आपको अपने परिवार के सदस्यों से बात करते समय शांति बनाए रखनी चाहिए। सप्ताह का अंत आपकी आंखों और पैरों से संबंधित समस्याएं ला सकता है। यात्रा संभव है। छात्रों को वांछित परिणाम मिल सकते हैं।

धनु राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

धनु राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आग से संबंधित चीजों के प्रति आपको सतर्क रहना चाहिए। आप विवादों में पड़ सकते हैं। आपका वैवाहिक और वैवाहिक जीवन। वेतनभोगी लोगों को अपने काम में सफलता मिलेगी। आप वित्तीय लाभ करेंगे और धन कमाने के नए साधन प्राप्त करेंगे। आप धार्मिक कार्यों की ओर आकर्षित होंगे। छात्रों के लिए यह औसत सप्ताह होगा।

मकर राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

मकर राशि के लोग स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। अपना काम पूरा करने के लिए आपको बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखेंगे। व्यापारियों को इस सप्ताह कुछ ठोस लाभ होने की संभावना है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आप बहुत सारा पैसा खर्च कर सकते हैं। आपकी चिड़चिड़ापन और नाराज़गी बढ़ने की संभावना है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए। तारों में एक अनावश्यक और बेकार यात्रा का संकेत दिया जाता है।

कुंभ राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

कुंभ राशि के लोग अपनी आय में वृद्धि पर ध्यान देंगे। आपका वैवाहिक जीवन उत्कृष्ट गुणवत्ता का होगा। आप अपने व्यापारिक भागीदारों के कारण लाभ कमाएँगे। आप अपने बच्चे के जीवन में किसी समस्या के कारण परेशानियों से गुजर सकते हैं। यह छात्रों के लिए एक अराजक सप्ताह होगा। वेतनभोगी लोगों को कुछ नए अवसर मिल सकते हैं। आपके गुस्से और अहंकार में वृद्धि आपको गंभीर परेशानियों में डाल सकती है, इसलिए आपको अपने ऊपर संयम बरतना चाहिए। इस सप्ताह आपके शत्रु थोड़े शक्तिशाली रहेंगे। अनावश्यक तनावों से खुद को दूर रखें।

मीन राशिफल साप्ताहिक  10 फरवरी से 16 फरवरी:

मीन राशि के लोगों को अपने कार्यभार में अत्यधिक वृद्धि का सामना करना पड़ेगा। आपके सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। सप्ताह आर्थिक मोर्चे पर औसत परिणाम लाएगा। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप विलासिता की वस्तु खरीदने के लिए धन खर्च कर सकते हैं। छात्र अपनी समस्याओं को हल करने में सक्षम होंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। सेहत से जुड़ी समस्याओं से आप परेशान रह सकते हैं।

वार्षिक राशिफल 2020
मासिक राशिफल फरवरी 2020

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply